• search
अंबेडकर नगर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अंबेडकरनगर: दलित युवक ने खेत से तोड़ लिया गन्ना तो दबंगों ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, दो गिरफ्तार

|

अंबेडकरनगर। उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है।दबंगों ने एक दलित युवक को महज इसलिए पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि उसने गन्ने के खेत से एक गन्ना तोड़ लिया था। पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला बसखारी थाना क्षेत्र का है। एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि अन्य दो आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

dalit boy beaten to death by goons in ambedkar nagar

गन्ना तोड़ा तो कर दी युवकी की हत्या

मामला अंबेडकरनगर के बसखारी थाना क्षेत्र का है। रामडीह सराय गांव में गुरुवार शाम को बबलू नाम के युवक ने पड़ोसी गांव के एक व्यक्ति के गन्ने के खेत से एक गन्ना तोड़ लिया। इसी बात को लेकर गन्ना खेत के मालिक ने अपने साथियों के साथ गन्ना तोड़ने वाले बबलू को मोटर साइकिल पर बैठाकर ले जाकर पिटाई कर दी और उसे सड़क के किनारे फेंक दिया। परिजन उसे सीएचसी बसखारी ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सिर पर गन्ने से वार कर ली जान, दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि खेत मालिक के पुत्र ने अपने साथियों के साथ पहुंचकर युवक के सिर पर गन्ने से वार कर दिया। युवक की मौत हो गई है। इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

बागपत: एक लाख रुपए के झगड़े में दोस्तों ने काटा युवक का गुप्तांग, तीन दिन बाद थी शादी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
dalit boy beaten to death by goons in ambedkar nagar
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X