• search
अंबाला न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हरियाणा में स्वास्थ्य मंत्री विज के कुनबे तक पहुंचा कोरोना, भतीजी-दामाद व बेटी पॉजिटिव

|
Google Oneindia News

अंबाला। हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के कुनबे तक भी कोरोना पहुंच गया है। विज के रिश्तेदार वायरस से संक्रमित मिले हैं। अंबाला स्थित डिफेंस कॉलोनी में रहने वाली उनकी भतीजी, दामाद एवं भतीजी की बेटी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। वहीं, मंत्री अनिल विज ने अपना भी ​टेस्ट कराया है। हालांकि, विज की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

मंत्री अनिल विज का भी कोरोना टेस्ट हुआ

मंत्री अनिल विज का भी कोरोना टेस्ट हुआ

बहरहाल, डिफेंस कॉलोनी स्थित मंत्री के रिश्तेदारों के घर के बाहर कोरोना संक्रमित मरीज होने का पोस्टर लगा दिया गया है। जानकारी के अनुसार, विज के भाई की बेटी अम्बाला की डिफेंस कॉलोनी में रहती है। उनका अनिल विज के घर आना-जाना लगा रहता है। ऐसे में विज के घर भी वायरस के पहुंचने के आशंका जताई जा रही हैं।

राज्य में अब 5 हजार से ज्यादा सक्रिय कोरोना मरीज

राज्य में अब 5 हजार से ज्यादा सक्रिय कोरोना मरीज

इधर, स्वास्थ्य विभाग की ओर से बताया गया है कि, हरियाणा में अब कोरोना के 5621 एक्टिव मरीज हैं। आए रोज संक्रमितों की संख्या में इजाफा हो रहा है। हालांकि, हर दिन रिकवरी का रेट भी बढ़ रहा है। सरकार के पास 41 हजार से ज्यादा बेड की व्यवस्था बताई जा रही है। जिनमें से स्वास्थ्य विभाग के पास मरीजों के लिए 11 हजार से ज्यादा आइसोलेशन बेड हैं।

बाज नहीं आ रहे जुएबाज, इस एक ही शहर में 99 पकड़े, 4 महिलाएं भी लगा रही थीं दांवबाज नहीं आ रहे जुएबाज, इस एक ही शहर में 99 पकड़े, 4 महिलाएं भी लगा रही थीं दांव

हरियाणा के 12 जिले ऐसे जहां संक्रमितों की संख्या 500 पार

हरियाणा के 12 जिले ऐसे जहां संक्रमितों की संख्या 500 पार

विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक, इस राज्य के अब 12 जिले ऐसे हो गए हैं, जहां संक्रमितों की संख्या 500 पार हो चुकी है। इनमें गुड़गांव व फरीदाबाद में तो मामले पांच हजार से भी ज्यादा हो गए हैं। वहीं, सोनीपत में दो और रोहतक में एक हजार का आंकड़ा पहुंच चुका है। हरियाणा में पिछले 10 दिनों में एक दिन भी ऐसा नहीं रहा, जब 500 से कम कोरोना मरीज सामने आए हों।

English summary
Haryana: Health Minister Anil Vij Niece, Son in law covid-19 Positive
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X