• search
अंबाला न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लालकुर्ती में होटल मालिक का बेटा रूम का दरवाजा बंद कर एग्जॉस्ट फैन से फंदे पर लटका, मौत

|
Google Oneindia News

अंबाला। हरियाणा में अंबाला स्थित लालकुर्ती में होटल हाईवे-इन के मालिक के बेटे ने होटल के ही कमरे में आत्महत्या कर ली। उसकी पहचान 34 वर्षीय परविंद्र सिंह उर्फ पम्मी के तौर पर हुई। पुलिस ने प्रारंभिक पड़ताल के आधार पर बताया कि, दोपहर बाद को होटल पर आने के बाद पम्मी अपने कमरे में चला गया था। काफी समय तक जब परिवार का पम्मी से संपर्क नहीं हुआ तो परिजन होटल पहुंचे। परिजनों ने होटल के कमरे का दरवाजा बंद पाया, तो दरवाजा ताेड़ा गया। परिजनों ने देखा कि, पम्मी एग्जॉस्ट फैन से फंदे पर लटका हुआ था।

ambala lal kurti hotel highway inn owners son lost life

परिजनों ने फौरन पम्मी को उतारा और उसे सिविल अस्पताल ले गए। हालांकि, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके बाद सूचना पाकर पड़ाव चौकी पुलिस भी घटनास्थल पहुंची और छानबीन शुरू की। लालकुर्ती चौकी पुलिस ने बताया कि, मृतक पम्मी विवाहित था और 3 भाइयों में सबसे बड़ा था। तीनों भाइयाें के घर मच्छौंडा में हैं। लालकुर्ती चौकी प्रभारी एएसआई जय सिंह ने कहा कि, हमने कमरे की छानबीन की थी, मगर सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ। वहां पम्मी ने फंदा क्यों लगाया, यह अभी स्पष्ट नहीं हुआ। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा। परिजनों से पूछताछ के बाद ही उसकी आत्महत्या के कारण साफ होंगे।

गुजरात में गौरक्षक को टैंपो से कुचलकर मार डालने के 10 आरोपी गिरफ्तार, अंतरराज्यीय तस्कर गैंग से जुड़े हैं सभीगुजरात में गौरक्षक को टैंपो से कुचलकर मार डालने के 10 आरोपी गिरफ्तार, अंतरराज्यीय तस्कर गैंग से जुड़े हैं सभी

बता दिया जाए कि, होटल हाईवे-इन हरियाणा में जीटी रोड पर पड़ता है। पुलिस के अनुसार, वहीं पम्मी शाम के समय करीब 4:30 बजे पहुंचा था। रिसेप्शन पर कुछ समय बैठने के बाद पम्मी रूम नंबर-103 में चला गया। उसके बाद बाहर नहीं निकला। बताया जाता है कि परिजनों ने पम्मी के मोबाइल पर कॉल किए, मगर कोई जवाब नहीं मिला। उसके करीब एक घंटे बाद वे होटल पहुंचे। उन्होंने रूम नंबर-103 खोलना चाहा तो वो अंदर से लॉक था। इसके बाद दरवाजा तोड़ा गया।

English summary
ambala lal kurti hotel highway inn owner's son lost life
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X