• search
अंबाला न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कैंसर से जूझते पति को हॉस्पिटल में खाना देने जा रही महिला बाइक ने रौंदी, ससुर ने नंबर नोट कर दर्ज कराया केस

|
Google Oneindia News

अम्बाला। हरियाणा में अंबाला के बलदेव नगर पुलिस थाना इलाके में एक महिला को बाइक ने टक्कर मारी, जिससे उसकी मौत हो गई। वह महिला अस्पताल में दाखिल अपने कैंसर ग्रस्त पति के लिए खाना ले जा रही थी। जग्गी सिटी सेंटर के पास बाइक ने महिलर को टक्कर मार दी। उसके बाद महिला को सिटी सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने महिला के ससुर 77 वर्षीय पन्ना लाल के बयान लिखते हुए टक्कर मारने वाले बाइक चालक के खिलाफ केस दर्ज कराया।

a woman was hit by a biker, lost life in ambala district

पन्नालाल ने बताया कि, वे किंग विहार कॉलोनी धूलकोट में रहते हैं और फैक्ट्री में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते हैं। उनका एक बेटा ग्रेटर नोएडा में और दूसरा बेटा प्रदीप उनके साथ रहता है, जिसे मुंह का कैंसर है। प्रदीप 4 जुलाई से रोटरी अस्पताल में भर्ती है। बीती 6 जुलाई को ही प्रदीप का ऑपरेशन हुआ था। अस्पताल में उसके लिए खाना घर से पहुंचाते थे। पन्नालाल के मुताबिक, बीते शनिवार को मैं और बहू रूपा प्रदीप का खाना लेकर जा रहे थे। इसके लिए शाम के करीब 5:30 बजे धूलकोट से टैंपो में बैठे और जब जग्गी सिटी सेंटर के पास उतरने लगे तो पीछे से तेज गति से आए प्लेटिना वाले ने बहू को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बहू डिवाइडर से टकरा गई और उसका सिर फट गया।

हरियाणा के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची दिल्ली सरकार, कहा- गर्मी में हमारे हिस्से का पानी रोक रखा है, यमुना में पूरा छुड़वाया जाएहरियाणा के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची दिल्ली सरकार, कहा- गर्मी में हमारे हिस्से का पानी रोक रखा है, यमुना में पूरा छुड़वाया जाए

जहां से बहू को टैंपो में ही मैं सिटी सिविल अस्पताल लेकर गया। मगर वो बच नहीं पाई। डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर, जिस प्लेटिना बाइक वाले ने बहु को टक्कर मारी थी, वो फरार हो गया था। हालांकि, उसकी बाइक का नंबर पन्नालाल ने नोट कर लिया था।

पंजाब नेशनल बैंक में कैशियर पर पिस्तौल तानकर लूटे 9 लाखपंजाब नेशनल बैंक में कैशियर पर पिस्तौल तानकर लूटे 9 लाख

English summary
a woman was hit by a biker, lost life in ambala district
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X