• search
अलवर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अलवर केस : Zomato डिलीवरी बॉय हिरासत में, नाबालिग को बाइक से टक्कर मारकर भागा था

|
Google Oneindia News

अलवर, 19 जनवरी। राजस्थान के अलवर जिले में नाबालिग के साथ कथित ​तौर पर रेप केस मामले में नया मोड़ आ गया है। मामले में अब जोमैटो डिलीवरी बॉय को पकड़ा गया है। उस पर बच्ची के बाइक से टक्कर मारकर भागने का आरोप है।

alwar

अलवर के तिजारा फाटक पुलिया पर मूक-बधिर नाबालिग के लहूलुहान मिलने पर इस मामले को गैंगरेप से जोड़कर देखा जा रहा था। बच्ची का जयपुर के जेके लोन अस्पताल में ऑपरेशन हुआ था। पुलिस व चिकित्सकों की शुरुआती जांच में रेप की पुष्टि नहीं हुई थी।

अलवर की एसपी तेजस्वनी गौतम ने भी मामले में प्रेस वार्ता कर रेप नहीं होने की पुष्टि की थी। अब बुधवार को पुलिस मामले का पटाक्षेप कर सकती है कि यह गैंगरेप का नहीं बल्कि बाइक एक्सीडेंट का केस था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फूड डिलीवरी बॉय ने भी कबूल किया कि लड़की को उसकी बाइक से टक्कर लगी थी। इसके बाद वह सीधा निकल गया। यह घटना तब हुई जब लोक परिवहन बस पुलिया के ऊपर सवारी उतारने के लिए रुकी। अचानक रॉन्ग साइड से बाइक निकली। पुलिया के ऊपर पैदल चल रही नाबालिग को टक्कर लगी। उसके बाद बालिका लहूलुहान मिली थी।

बता दें कि अलवर पुलिस अधिकारी जांच में बालिका के एक्सीडेंट होने तक पहुंच गए हैं। फूड डिलीवरी बॉय से पूछताछ में लड़की को टक्कर लगने की बात सामने आ चुकी है। टक्कर के बाद बालिका लहूलुहान कैसे हुई, कैसे उसके प्राइवेट पार्ट के पास गहरी चोट लगी। इस गुत्थी को सुलझाने में पुलिस लगी हुई है।

Alwar Case : मूक बधिर बालिका से नहीं हुआ दुष्कर्म, देखें अलवर कलेक्टर-SP के वायरल VIDEOAlwar Case : मूक बधिर बालिका से नहीं हुआ दुष्कर्म, देखें अलवर कलेक्टर-SP के वायरल VIDEO

Comments
English summary
Zomato delivery boy in custody for allegedly hitting girl with bike in Alwar case
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X