• search
अलवर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Alwar : जब पपला गुर्जर और जिया गले मिलकर फूट-फूटकर रोए, गैंगस्टर बोला-'इसका कोई कसूर नहीं'

|

अलवर। 17 माह की फरारी के बाद राजस्थान पुलिस की पकड़ में आए गैंगस्टर पपला गुर्जर उर्फ विक्रम गुर्जर और उसकी प्रेमिका जिया से जुड़े नित नए खुलासे हो रहे हैं। अब पता चला है कि गिरफ़्तारी के बाद पपला गुर्जर और जिया का ​पुलिस थाने में आमना-सामना हुआ तो दोनों काा दिल पसीज गया और वे एक-दूसरे के गले मिलकर फूट-फूटकर रोने लगे।

    Papla Gurjar Arrested : बहरोड़ थाने में AK-47 से फायर करके भागा पपला गुर्जर 17 माह बाद गिरफ्तार
     6 सितम्बर 2019 को फरार हुआ पपला

    6 सितम्बर 2019 को फरार हुआ पपला

    बता दें कि 6 सितम्बर 2019 की सुबह राजस्थान के अलवर जिले के बहरोड़ पुलिस थाने में एके-47 से फायरिंग के बाद पपला गुर्जर फरार हो गया था। फिर फरारी काटते-काटते पपला महाराष्ट्र के कोल्हापुर पहुंच गया, जहां उसकी दोस्ती जिम संचालिका तलाकशुदा जिया से हुई।

    दोनों में दोस्ती हो गई, जो प्यार में बदल गई

    दोनों में दोस्ती हो गई, जो प्यार में बदल गई

    दोनों में दोस्ती हो गई, जो प्यार में बदल गई। पहले दोनों अलग-अलग ​किराए के मकानों में रहते थे। पकड़े जाने से 12 दिन पहले दोनों एक ही मकान में पति-पत्नी की तरह रहने लगे थे। इधर, अलवर ​पुलिस को भनक लगी तो विशेष टीम बनाकर 27 व 28 जनवरी की रात को कोल्हापुर में दबिश देकर दोनों को पकड़कर राजस्थान लाया गया।

    उदल नाम से आधार कार्ड बनवा रखा था

    उदल नाम से आधार कार्ड बनवा रखा था

    संभवतया जिया को पपला गुर्जर की हकीकत पता नहीं थी। उसने पपला की बजाय उदल नाम से आधार कार्ड बनवा रखा था। राजस्थान लाए जाने के दौरान पहली बार एयरपोर्ट पर पपला व जिया की मुलाकात हुई। तब जिया ने उससे पूछा कि वो कौन है। जवाब मिला-पांच लाख का इनामी पपला गुर्जर। इसके बाद जिया रोने लगी।

    पपला 13 व जिया सात दिन के पुलिस रिमांड पर

    पपला 13 व जिया सात दिन के पुलिस रिमांड पर

    इसके बाद अलवर लाया और कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने पपला को 13 व जिया को सात दिन के पुलिस रिमांड पर सौंप दिया। दोनों को अलवर जिले के नीमराना पुलिस थाने में ड्रोन की निगरानी व दो सौ से ज्यादा पुलिसकर्मियों की निगरानी में रखा गया है।

    पपला गुर्जर और जिया को आमने सामने बैठाकर पूछताछ

    पपला गुर्जर और जिया को आमने सामने बैठाकर पूछताछ

    नीमराना पुलिस थाने में पुलिस ने रविवार को पपला गुर्जर और जिया को आमने सामने बैठाकर पूछताछ की। इस दौरान पहले तो वे एक-दूसरे को देखते ​रहेा। फिर गले लिपटकर रोने लगे। रोते हुए पपला ने पुलिस से कहा कि जिया का कोई कसूर नहीं है। उसे छोड़ दिया जाए। उसे जाने दो।

    Papla Gurjar : बंदूक से बैसाखी पर आया गैंगस्टर पपला गुर्जर की सुरक्षा में रोज 5 लाख खर्च, ड्रोन से भी निगरानीPapla Gurjar : बंदूक से बैसाखी पर आया गैंगस्टर पपला गुर्जर की सुरक्षा में रोज 5 लाख खर्च, ड्रोन से भी निगरानी

    English summary
    When Papla Gurjar and Jia Neemrana met at police station Neemrana Alwar Rajasthan
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X