• search
अलवर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लव मैरिज के बाद पत्नी ने प्रिंसिपल पति को तवे व बैट से दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, देखें वायरल VIDEO

|
Google Oneindia News

अलवर, 25 मई। घरेलू हिंसा के मामले अक्सर महिलाओं की ओर दर्ज करवाए जाते हैं, मगर यहां स्थित विपरीत है। यहां पर पति ने पत्नी के खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत दी है। शिक्षक पति का आरोप है कि पत्नी उसे घर में दौड़ा-दौड़ाकर पीटती है। पिटाई को सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

Alwar

घर पर पति की पिटाई का यह मामला राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी का है। पीड़ित 41 वर्षीय अजीत यादव मूलरूप से हरियाणा के नारनौलिया पुलिस थाना इलाके के खोजावास व हाल आशियाना आंगन के रहने वाले हैं। राजस्थान के अलवर जिले में राजकीय खरखड़ा स्कूल में फिजिक्स के शिक्षक हैं।

शिक्षक अजीत यादव ने भिवाड़ी पुलिस को घरेलू हिंसा की शिकायत देकर बताया कि सोनीपत निवासी सुमन से उसकी कॉलेज टाइम से दोस्ती थी। दोनों ने 19 अप्रेल 2013 को प्रेम विवाह किया। शुरुआत में सब ठीक था, मगर बाद में झगड़े होने लगे और अब तो पत्नी बेवजह मारपीट करती है। मारपीट से परेशान अजीत ने पुलिस को शिकायत देने के साथ ही न्यायलय में परिवाद भी दिया है।

भिवाड़ी के फूलबाग थानाधिकारी जितेंद्र सोलंकी ने बताया कि पीड़ित अजीत यादव सरकारी स्कूल प्रिसिंपल है। उसने पत्नी द्वारा मारपीट किए जाने के संबंध में न्यायालय में परिवाद पेश किया है। न्यायालय से जांच थाने भेजी गई थी। पुलिस जांच में उसकी पत्नी का जुर्म प्रमाणित माना गया है।

बता दें कि पति-पत्नी के पहले भी कई बार झगड़े हो चुके हैं। हालांकि पत्नी के मारपीट करने का कोई कारण अभी सामने नहीं आया है। पति ने शरीर पर कई जगह चोट के निशान भी पुलिस को दिखाए। वहीं, वायरल वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि पत्नी सुमन अपने पति की जमकर पिटाई कर रही है। पीड़ित फुटेज में हाथ भी जोड़ता दिख रहा है।

7 साल छोटे युवक के साथ भागने की फिराक में थी फौजी की बीवी, डेढ़ साल का बेटे ने फेल की प्लानिंग7 साल छोटे युवक के साथ भागने की फिराक में थी फौजी की बीवी, डेढ़ साल का बेटे ने फेल की प्लानिंग

Comments
English summary
Watch video viral of Wife beating principal husband with bat in Bhiwadi Alwar Rajasthan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X