• search
अलवर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

प्रोजेक्ट नमन : राजस्थान में शहीदों के परिवारों को घर बनाने के लिए मुफ्त सीमेंट दे रही यह कंपनी

|

अलवर। राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी प्रमुख सीमेंट निर्माता फ़ैक्ट्री श्री सीमेंट ने शहीदों के परिवारों को घर बनाने के लिए मुफ्त सीमेंट देने का फैसला लिया है। श्री सीमेंट लिमिटेड की खुशखेड़ा इकाई के अतिरिक्त महाप्रबंधक डीके यादव ने बताया कि 'प्रोजेक्ट नमन' के तहत 1999 से 2019 तक देश में शहीद हुए सैनिकों के परिवारों को आशियाना बनाने के लिए देशभर में मुफ्त सीमेंट दिया जा रहा है।

Project Naman : Shree Cement Company giving free cement to families of martyrs to build houses in Rajasthan

यादव ने बताया कि शहीद जवानों के आश्रितों को प्रोजेक्ट नमन के तहत चार हजार वर्ग फीट आकार वाले क्षेत्र पर घर बनाने के लिए मुफ्त सीमेंट देने की शुरुआत की गई है। झुंझुनूं के शहीद परिवार को 600 बैग सीमेंट खुशखेड़ा स्थित प्लांट से प्रदान किया गया। जल्द ही झज्जर के एक शहीद परिवार को सीमेंट दिया जाएगा। इस मौके पर श्री सीमेंट संयुक्त उपाध्यक्ष के एल महाजन, टेक्निकल हेड हितेंद्र सिंह, अतिरिक्त महाप्रबंधक (कामर्शियल) संजय गोधा, सहायक महाप्रबंधक अजय सांड, सीएसआर मैनेजर हिमांशु सिंह सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Prem Singh Bajor : प्रथम जीती जागती प्रतिमा, जानिए क्यों लगाई गई है BJP नेता प्रे​म सिंह बाजौर की मूर्ति ?Prem Singh Bajor : प्रथम जीती जागती प्रतिमा, जानिए क्यों लगाई गई है BJP नेता प्रे​म सिंह बाजौर की मूर्ति ?

कारगिल युद्ध में शहीद हुए नत्थूराम कड़वासरा के पुत्र जयवीर सिंह ने श्री सीमेंट की पहल की सराहना करते हुए कहा कि जिला सैनिक कल्याण बोर्ड से श्री सीमेंट की सकारात्मक योजना का पता चलने पर उन्होंने आवेदन किया था। जिला सैनिक कल्याण बोर्ड ने जांच के बाद उनके प्रस्ताव को श्री सीमेंट में भेजा था और अब उन्हें निशुल्क सीमेंट मिलने पर वे पुराने मकान को तोड़कर नया मकान बनाएंगे।

English summary
Project Naman : Shree Cement Company giving free cement to families of martyrs to build houses in Rajasthan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X