• search
अलवर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान : गैंगस्टर पपला गुर्जर गर्लफ्रेंड जिया से करना चाहता है लव मैरिज, जेल में प्रस्ताव लेकर पहुंचे वकील

|

अलवर। मोस्टवांटेड पपला गुर्जर के पिता तथा पपला गुर्जर के वकील गोविंद राम अलवर सेंट्रल जेल में पपला की महिला साथी जिया से मिलने जाते समय बानसूर पहुंचे और प्रेसवार्ता की।

गैंगस्टर से मिलने पहुंचा पिता

गैंगस्टर से मिलने पहुंचा पिता

पपला गुर्जर के पिता ने बताया कि वो पपला गुर्जर से मिलने अजमेर जेल में पहुंचे तो उनको पपला गुर्जर से नहीं मिलने दिया गया जबकि पपला गुर्जर के वकील गोविंद राम ने जेल में पपला गुर्जर से मुलाकात की और बताया कि पपला गुर्जर को जेल प्रबंधन की ओर से ना तो मेडिकल सुविधा दी जा रही और ना ही उसे खाने की सुविधा मुहैया करवाई जा रही है।

 पपला की ओर से शादी करने का प्रस्ताव

पपला की ओर से शादी करने का प्रस्ताव

उन्होंने सरकार से जेल में पपला गुर्जर को सुविधा मुहैया करवाने की मांग की है। वहीं, जेल प्रबंधन पपला गुर्जर के पिता को भी नहीं मिलने दे रहा है। पपला गुर्जर के वकील ने बताया कि पपला की महिला साथी ने पपला गुर्जर के साथ शादी करने की इच्छा जाहिर की है, जिसमें पपला की ओर से शादी करने का प्रस्ताव है।

 जिया से पपला के साथ शादी करने के सबंध में चर्चा

जिया से पपला के साथ शादी करने के सबंध में चर्चा

पपला गुर्जर के घरवालों को भी इन दोनों की शादी मंजूर है। इस सबंध में पपला गुर्जर के पिता ओर से वकील गोविंद रावत व एडवोकेट शिवचरन रावत अलवर जेल में जिया से मिलने पहुंचे। जिया से पपला के साथ शादी करने के सबंध में चर्चा की गई। पपला के घरवाले जिया के साथ शादी करवाने की इच्छा जाहिर की है।

जयपुर में IAS टीना डाबी ने शेयर की खुशखबरी, श्रीनगर से आई IAS अतहर आमिर खान की यह खबरजयपुर में IAS टीना डाबी ने शेयर की खुशखबरी, श्रीनगर से आई IAS अतहर आमिर खान की यह खबर

English summary
Rajasthan Gangster Papala Gurjar wants love marriage with girlfriend Zia
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X