India
  • search
अलवर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

राजस्थान : 13 साल की बच्ची ने की रेपिस्ट की हत्या, प्रेमी से बातचीत की रिकॉर्डिंग के नाम पर करता था ब्लैकमेल

|
Google Oneindia News

अलवर, 8 जून। राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी ​इलाके में देह शोषण से परेशान से एक नाबालिग पीड़ित रेप के आरोपी की हत्या कर दी। आरोपी विक्रम यादव (45) पूर्व सरपंच का बेटा था। उसका शव 18 मई को अलवर के कोटकासिम में सड़क किनारे पड़ा मिला था।

Alwar

भिवाड़ी ASP अतुल साहू ने 17 मई की शाम को लड़की पानी भरने के बहाने विक्रम के घर गई। उसने विक्रम को इशारा कर घर के पास वाले खेत में रात साढ़े नौ बजे मिलने बुलाया था। विक्रम शराब के नशे में पहुंच गया। इसी का फायदा उठा उसने चुन्नी से गला घोंट कर मार दिया और सड़क पर शव फेंक दिया।

कोटकासिम थाना अधिकारी महावीर सिंह शेखावत ने बताया कि अब तक की पुलिस जांच में सामने आया है कि आरोपी काफी समय से लड़की को ब्लैकमेल कर उसका रेप कर रहा था। वह अपने साथियों के साथ भी संबंध बनाने का दबाव बना रहा था। यह लड़की से बर्दाश्त नहीं हुआ और उसने खेत में बुलाकर लड़के को मार डाला।

पूर्व सरपंच धनीराम यादव के बेटे विक्रम यादव का शव अगले दिन 18 मई को सड़क किनारे पड़ा मिला तो सबने इसे सामान्य मौत माना था। परिजनों को लगा था कि उसकी मौत गिरने से हुई है, मगर पूरे मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है।

Rajendra Shekhawat : बचपन में पिता को खोया, फिर 5-5 स्कूलों में पढ़ाकर RAS बने राजेंद्र शेखावतRajendra Shekhawat : बचपन में पिता को खोया, फिर 5-5 स्कूलों में पढ़ाकर RAS बने राजेंद्र शेखावत

पुलिस के अनुसार विक्रम के अंतिम संस्कार के समय उसके गले पर निशान दिखा। खून के धब्बे भी मिले। परिवार वालों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस जांच में गांव की ही 10वीं में पढ़ने वाली 13 साल लड़की की भूमिका संदिग्ध मिली। लड़की की मां नहीं है। उसका भाई प्राइवेट जॉब करता है। शुरुआत में तो वह पुलिस को गुमराह करती रही, मगर सख्ती बरतने पर सच उगल दिया।

भिवाड़ी ASP अतुल साहू के अनुसार नाबालिग लड़की विक्रम यादव के घर पानी भरने जाया करती थी। डेढ़ महीने पहले नाबालिग ने अपने प्रेमी से बात करने के लिए विक्रम का फोन मांगा। दोनों के बीच की बात विक्रम के फोन में रिकॉर्ड हो गई थी। एक साल से लड़की का गांव के ही किसी युवक के साथ अफेयर चल रहा था। इस पर विक्रम उसे ब्लैकमेल और उसका रेप करने लगा।

Comments
English summary
Rajasthan: 13 year old girl killed rapist, used to blackmail in the name of recording conversation with lover
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X