• search
अलवर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पांचवीं कक्षा का छात्र इतनी सी बात पर फांसी के फंदे पर झूल गया

|

अलवर। राजस्थान के अलवर जिले के रामगढ़ पुलिस थाना इलाके में पांचवीं कक्षा में पढ़ने वाले बच्चे द्वारा घर में फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने का मामला सामने आया है।

fifth class student commits suicide in ramgarh alwar

रामगढ़ क्षेत्र के बीजवा बास निवासी कुलदीप सिंह ने रामगढ़ पुलिस थाने में रिपोर्ट दी है कि उसका भतीजे नवजोत सिंह पुत्र सतनाम सिंह ने घर पर अंदर से दरवाजा बंद कर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। रिपोर्ट में बताया गया है कि उसका भाई और भाभी पंजाब शादी समारोह में गए हुए थे। घटना के समय मृतक नवजोत के भाई-बहन स्कूल पढ़ने चले गए। घर पर कोई नही था। पड़ोसियों के जरिए घटना की जानकारी मिली।

इंदौर : इंजीनियर बहू का वर्जिनिटी टेस्ट, सुहागरात से पहले दुल्हन के साथ हुआ ये सब

सूचना के बाद घर का दरवाजा तोड़ कर देखा तो नवजोत सिंह ने फांसी लगा रखी थी। उसे फांसी के फंदे से नीचे उतारकर तुरंत रामगढ़ सीएचसी लाया गया, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक की चाची उर्मिला कौर ने बताया कि शुरुआती जांच में यह सामने आया है कि पांचवीं कक्षा में पढ़ने वाले नवजोत में एक डर था कि उसके हाल ही में हुए टेस्ट पेपर में कम नम्बर आने से उसके पिता उसकी पिटाई कर सकते हैं।

रविवार को उसके पिता घर आने वाले थे, मगर उसने फांसी लगाकर जान दे दी। डॉक्टर निशांत शर्मा ने बताया कि मृतक बालक के परिजनों द्वारा किसी पर किसी प्रकार का शक ना करते हुए पोस्टमार्टम कराने से इंकार करने पर शव को परिजनों को सौंप दिया गया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
fifth class student commits suicide in ramgarh alwar
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X