• search
अलवर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पूर्व सैनिक ने पत्नी के सिर में गोली मारकर की खुदकुशी, 14 दिन पहले हुई थी पिता की मौत

|

अलवर, 4 मई। राजस्थान के अलवर जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर सोमवार रात को पूर्व सैनिक ने पत्नी की हत्या कर खुद को भी गोली मार ली। वारदात को घरेलू झगड़े की वजह से अंजाम दिया गया है। पूर्व सैनिक के पिता की 14 दिन पहले ही मौत हुई है। अब पति पत्नी के भी चले जाने से उनके दो मासूम बच्चे अनाथ हो गए हैं। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने पूर्व सैनिक व उनकी पत्नी के शवों को खैरथल सीएचसी में पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया।

Ex-serviceman shot suicide in wifes head, father died 14 days ago

जानकारी के अनुसार अलवर जिले के गांव हासपुर कलां में सोमवार रात करीब साढ़े नौ बजे पूर्व सैनिक शुभराम जाट को किसी बात को लेकर अपनी पत्नी से झगड़ा हो गया था। गुस्साए शुभराम ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से पत्नी के सिर में गोली मार दी। फिर खुद पर फायर कर लिया।

परिजन तुरंत दोनों को अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने दोनों को ही मृत घोषित कर दिया। दोनों के बीच किस बात को लेकर झगड़ा हुआ था। यह अभी पता नहीं चल पाया है। बता दें कि 14 दिन पहले शुभराम जाट के पिता की मौत हुई है। शुभराम जाट के दो बेटे रमन व तरुण हैं। 13 वर्षीय रमन नौवीं और 14 वर्षीय तरुण दसवीं कक्षा में अध्ययनरत है।

ALWAR : जिला कलेक्टर कार्यालय में MLA ने छह घंटे दिया धरना, भरतपुर जाने वाली ऑक्सीजन पर लगी रोक

दादा की मौत से परेशान दोनों भाई रमन और तरुण अपनी दादी के पास ही सो रहे थे। तीनों घर के दूसरे कमरे में थे। इस बीच गोली की आवाज सुनकर माता-पिता के पास पहुंचे तो वो खून से लथपथ पड़े हुए थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ex-serviceman shot suicide in wife's head, father died 14 days ago
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X