• search
अलवर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अलवर : देवर से करनी लगी प्यार तो चार लाख की सुपारी देकर उसी से करवाई पति की हत्या

|

अलवर। राजस्थान के अलवर जिले के बहरोड़ जखराना के क्लर्क कृष्ण कुमार की मौत के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। क्लर्क कृष्ण की हत्या उसकी पत्नी कुसुमलता ने देवर सन्नी को सुपारी देकर करवाई थी। कुसुमलता व सन्नी के बीच अवैध संबंध थे। बाबू कृष्ण उनके संबंधों के बीच रोड़ा बनता दिखा तो हत्या करके उसे दुर्घटना का रूप दे दिया। मृतक मूलरूप से हरियाणा के महेंद्रगढ़ के रहने वाले हैं।

Alwar woman murdered her husband for illegal relationship with devar

अलवर जिले की बहरोड़ पुलिस की जांच में सामने आया कि कृष्ण कुमार यादव अपने गांव महेन्द्रगढ़ भुंगारका से मोटरसाइकिल पर बहरोड़ के गांव जखराना में शहीद हरिपाल यादव उमावि में रोजाना मोटरसाइकिल से ड्यूटी आता था। कृष्ण कुमार के ड्यूटी पर आने के बाद उनका पडोसी सन्नी उनके घर आता। कृष्ण कुमार की पत्नी से मेलमिलाप हो गया। दोनों में प्रेम हो गया। जिसकी भनक कृष्ण कुमार को लग गई। जिसके कारण कृष्ण कुमार सन्नी से नाराज रहने लगा। सन्नी ने अपने छोटे भाई की शादी करा दी, लेकिन खुद ने नहीं की। वह कुसुमलता के साथ ही रहना चाहता था। इसके बाद कुसुमलता व सन्नी ने कृष्ण कुमार की हत्या की साजिश रची।

दोनों ने कृष्ण की हत्या की साजिश रचने के बाद सन्नी ने उन्हीं के गांव के कुमार पुत्र बुद्धराम को शामिल कर लिया। कुसुमलता ने 4 लाख रुपए सन्नी को लाकर दिए। सन्नी ने इस पैसे में से 1 लाख 80 हजार रुपए में स्कॉर्पियो उसी गांव के अजीत से जरिए एग्रीमेंट पर खरीदी। कार अशोक के नाम खरीदी। इसके बाद सन्नी ने अशोक को कार से कृष्ण कुमार की हत्या की साजिश को बताया। फिर अशोक कुमार ने कई बार कृष्ण कुमार का पीछा कर रैकी की। लेकिन, वह कृष्ण कुमार को टक्कर मारने में असफल रहा।

Jodhpur : सुरक्षाकर्मियों की आंखों में मिर्ची झोंक कर फलौदी जेल से फरार हुए 16 बंदी, CCTV फुटेज वायरलJodhpur : सुरक्षाकर्मियों की आंखों में मिर्ची झोंक कर फलौदी जेल से फरार हुए 16 बंदी, CCTV फुटेज वायरल

एक अप्रैल को सुबह साढ़े सात बजे कृष्ण कुमार अपने गांव से ड्यूटी के लिए जखराना निकला। यह जानकारी कुसुमलता ने सन्नी को दी। सन्नी ने अशोक को बताया। अशोक कुमार कार में पवन को लेकर जखराना बस स्टैंड आ गया। जैसे ही कृष्ण कुमार मोटरसाइकिल से जखराना स्टैंड से स्कूल की तरफ जाने लगा। अशोक ने कार से कृष्ण कुमार को सीधी टक्कर मार दी। इसके बाद वह काफी देर जाकर गिरा। इसके बाद अशोक ने कार को यू टर्न लिया और कृष्ण कुमार के ऊपर एक बार और कार चढ़ा दी। जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया हत्या है। इसके बाद पुलिस ने नाकाबंदी कराई। सीसीटवी कैमरे के आधार पर बदमाशों को हुलिया पहचाना। बाद में पता लगा कार पावटा के पास है। इसके बाद बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा। तब पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा किया।

English summary
Alwar woman murdered her husband for illegal relationship with devar
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X