• search
अलवर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

VIDEO : अलवर MP महंत बालकनाथ योगी ने मांगा CM गहलोत से इस्तीफा, बोले-'राजस्थान बन रहा है ​तालिबान'

|
Google Oneindia News

अलवर, 15 सितम्बर। राजस्थान में भाजपा नेता कांग्रेस की अशोक गहलोत सरकार पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं, मगर राजस्थान की तुलना पाकिस्तान व तालिबान तक से करने से नहीं चूक रहे हैं। राजस्थान विधानसभा में मदन दिलावर ने मेवात इलाके को मिनी पाकिस्तान बताया ज​बकि भाजपा नेता व अलवर सांसद महंत बालकनाथ योगी ने भिवाड़ी में तालिबान जैसे हालात बनाए हैं।

    VIDEO : अलवर MP महंत बालकनाथ योगी ने मांगा CM गहलोत से इस्तीफा, बोले-'राजस्थान बन रहा है ​तालिबान'
    alwar

    भिवाड़ी में दिनदहाड़े हुए हरीश बेकरी गोली कांड पर अलवर सांसद महंत बालक नाथ योगी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भिवाड़ी हो या राजस्थान हालात तालिबान जैसे हो गए हैं। अपराधियों की सरपरस्ती बुलंद है और चाहे जिसको निशाना बनाया जा रहा है।

    सीसीटीवी फुटेज में जिस तरह से अपराधी हथियार लहराते हुए और बंदूक चलाते दिख रहे हैं। उससे प्रतीत होता है कि यह भिवाड़ी राजस्थान नहीं तालिबान का नजारा है। भिवाड़ी में गोलीकांड की यह पहली घटना नहीं है। उद्योग नगरी भिवाड़ी नीमराणा बहरोड सहित समूचा अलवर अपराधियों की जद में है और आम आदमी खौफ और आतंक में जी रहा है।

    अलवर सांसद बालकनाथ योगी ने कहा कि क्षेत्र में आए दिन कहीं ना कहीं, हत्या गोलीबारी लूटपाट की घटना सामान्य हो चुकी है। पुलिस और स्थानीय कांग्रेस नेता अथवा सरकार समर्थित राजनेताओं की सांठगांठ के चलते बेगुनाहों को झूठे मामलों में फंसाया जा रहा है और अपराधियों को बचाया जा रहा है। पुलिस स्वयं अनेकों मामलों में लिप्त पाई जा चुकी हैं ऐसे में जनता किस पर विश्वास करें।

    Fact check : बेटी के साथ रिटायर्ड कर्नल के डांस को राजस्थान के DSP से जोड़कर किया वायरलFact check : बेटी के साथ रिटायर्ड कर्नल के डांस को राजस्थान के DSP से जोड़कर किया वायरल

    सांसद योगी ने कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पास गृह मंत्री का पद है, लेकिन लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति एकदम इसके विपरीत है। प्रदेश के मुखिया ना तो स्वयं संभल पा रहे हैं और ना ही अपनी सरकार को संभाल पा रहे हैं। नैतिक रूप से मुख्यमंत्री को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

    सीसीटीवी फुटेज द्वारा अपराधियों की पहचान होने पर भी अपराधियों को पकड़ा नहीं गया है। यह स्पष्ट इशारा कर रहा है कि कांग्रेस के नेता, मंत्री, विधायक अपराधियों से मिले हुए हैं और उन्हीं के इशारों पर जनता को आतंकित किया जा रहा है। राजस्थान कांग्रेस सरकार जनता के वोट लेकर उनकी सुरक्षा करने का दायित्व भूल चुकी है और सिर्फ अपने महिमामंडन में लगी हुई है।

    भिवाड़ी गोलीकांड के अपराधी यदि पकड़े नहीं जाते हैं तो आगामी दिनों में सरकार के खिलाफ जनता का साथ लेकर बड़ा आंदोलन छेड़ा जाएगा। किसी भी हालत में भिवाड़ी हो या अलवर, राजस्थान को तालिबान नहीं बनने दिया जाएगा।

    English summary
    Alwar MP demands resignation from CM Gehlot, says 'Rajasthan is becoming Taliban'
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X