• search
अलवर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Rajasthan : अलवर DSP सपात ख़ान व उनके ड्राइवर को तीन लाख की घूस लेते जयपुर ACB ने पकड़ा

|
Google Oneindia News

Alwar DSP Arrested By Acb : जयपुर। राजस्थान भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो जयपुर की टीम ने बुधवार को बड़ी कार्रवाई की है। एसीबी ने आरपीएस अधिकारी सपात खान और उनके ड्राइवर को तीन लाख रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा है। सपात खान इन दिनों अलवर ग्रामीण के डीएसपी हैं।

अलवर में दर्ज मुकदमे में मांगी रिश्वत

अलवर में दर्ज मुकदमे में मांगी रिश्वत

जानकारी के अनुसार अलवर निवासी पीड़ित व्यक्ति का कहना है कि राजनीतिक द्वेष के कारण उसके गांव के कुछ लोगों ने अलवर जिले के कुछ स्थानों में उसके खिलाफ मामले दर्ज करा रखे हैं। इस मामले में अनुसंधान में राहत देने के एवज में आरपीएस सपात खान रिश्वत की मांग कर रहे थे।

 एसीबी ने बुधवार को बिछाया जाल

एसीबी ने बुधवार को बिछाया जाल

पीड़ित ने एसीबी जयपुर की टीम को शिकायत की। टीम ने शिकायत का सत्यापन करवाया, जिसमें वह सही पाई गई। इस पर बुधवार को ट्रेप की कार्रवाई के जाल बिछाया गया। आरोपी द्वारा पीड़ित से रुपए लेते ही एसीबी ने दबिश दी और उसे रंगे हाथ पकड़ लिया।

 एएसपी संजीव नैन के नेतृत्व में कार्रवाई

एएसपी संजीव नैन के नेतृत्व में कार्रवाई

बता दें कि आरपीएस अधिकारी सपात खान अलवर ग्रामीण डीएसपी पद पर कार्यरत हैं। वहीं उनके ड्राइवर का नाम असलम खान है। एसीबी की यह कार्रवाई जयपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजीव नैन के नेतृत्व में की गई। आरोपियों से रिश्वत के रुपए जब्त कर लिए गए हैं, जो 500-500 की नोटों की गड्डी के रूप में थे।

Mudit Jain IRS : 2 बार छोड़नी पड़ी IPS की नौकरी, जानिए क्या थी दिल्ली के मुदित जैन की मजबूरी ?Mudit Jain IRS : 2 बार छोड़नी पड़ी IPS की नौकरी, जानिए क्या थी दिल्ली के मुदित जैन की मजबूरी ?

English summary
Alwar DSP Sapat Khan and his driver caught by ACB for taking bribe of three lakhs
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X