• search
अलवर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रेलवे के सहायक अधिशासी अभियंता को डेढ़ लाख की ​घूस लेते एसीबी ने पकड़ा, ठेकेदार से ली थी रिश्वत

|
Google Oneindia News

अलवर, 19 जुलाई। राजस्थान भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने अलवर जिले के रामगढ़ में कार्रवाई करते हुए रेलवे के सहायक अधिशासी अभियंता को डेढ़ लाख रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। आरोपी रमेश सिंह डिप्टी चीफ इंजीनियर, ब्रिज लाइन उत्तरी मध्य रेलवे आगरा में सहायक अधिशासी अभियंता के पद पर कार्यरत है।

ACB caught railway engineer taking a bribe of one and a half lakhs from contractor

डीएसपी महेंद्र मीणा ने बताया परिवादी ठेकेदार है, जो अंडर ब्रिज बनाने का काम करता है। उनके बिल पास कराने की एवज में एक प्रतिशत के हिसाब से डेढ़ लाख रु की रिश्वत की मांग की गई थी। एसीबी ने परिवादी की शिकायत का सत्यापन कराने के बाद डेढ़ लाख रु रिश्वत की राशि के साथ परिवादी को भेजा। इस दौरान करीब तीन से चार घण्टे तक एसीबी की टीम उसके पीछे लगी रही।

Rajasthan : 3 बहनों के अलावा तीन सगे भाइयों ने भी एक साथ पास की RAS परीक्षा, जानिए इनकी स्ट्रेटेजीRajasthan : 3 बहनों के अलावा तीन सगे भाइयों ने भी एक साथ पास की RAS परीक्षा, जानिए इनकी स्ट्रेटेजी

आखिर रामगढ़ कस्बे में चाय की एक दुकान पर आरोपी रमेश सिंह ने जैसे ही पैसे लेकर जेब में रखे एसीबी की टीम ने उसे धर दबोचा। टीम आरोपी को लेकर रामगढ़ थाने पहुंची जहां बाकी कागजी कार्रवाई पूरी की गई। एसीबी के एएसपी विजय सिंह ने बताया आरोपी बहादरपुर कलां पोस्ट पूच गांव मछली शहर थाना सुजानगढ़ का निवासी है।

English summary
ACB caught railway engineer taking a bribe of one and a half lakhs from contractor
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X