सेना के जवान पर लगा 15 साल की लड़की से रेप का आरोप, मां ने लगाई पुलिस से गुहार

Written By: Mohit
Subscribe to Oneindia Hindi

लातूरः सेना के जवान पर 15 साल की लड़की से रेप का आरोप लगा है। वहीं स्कूल ने लड़की के ए़डमिशन को रद्द कर दिया, इस पर लड़की का कहना है कि स्कूल ने बदनामी के डर का हवाला देते हुए एडमिशन रद्द किया है। लड़की की शिकायत पर पुलिस ने सेना के जवान के खिलाफ केस दर्ज किया है।

सेना के जवान पर लगा आरोप

सेना के जवान पर लगा आरोप

आरोप लगाया है कि शादी का झांसा देकर आर्मी जवान ने चार महीने पहले छात्रा के साथ कई बार रेप किया। सेना के जवान की ओर से इस बारे में अभी कोई बयान जारी नहीं किया गया है। इस केस में अभी सेना के जवान का बयान आना बाकी है।

लड़की की मां ने बताई कहानी

लड़की की मां ने बताई कहानी

प्राप्त जानकारी के अनुसार लड़की लातूर के एक स्कूल में पढ़ती है। लड़की की मां का आरोप है कि चार महीने पहले सेना के जवान ने शादी का झांसा देकर उसकी बेटी के साथ संबंध बनाए। पीड़ित लड़की ने कहा है कि ''मेरे साथ हुई घटना के बाद स्कूल ने एडमिशन रद्द कर दिया, उन्होंने कहा कि अगर मैं पढ़ाई जारी रखती हूं तो स्कूल की बदनामी होगी।''

पुलिस पर लगा घूस मांगने का आरोप

पुलिस पर लगा घूस मांगने का आरोप

रेप के बाद लड़की का परिवार पुलिस स्टेशन गया। परिवार का आरोप है कि रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पुलिस के अफसरों ने 50 हजार रुपये की घूस मांगी। घूस की बात सुनकर परिवार ने एसपी शिवाजी राठौड़ से मदद मांगी, जिसके बाद आरोपियों के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया गया।

स्कूल ने खारिज किए सारे आरोप

स्कूल ने खारिज किए सारे आरोप

आरोपों के जवाब में स्कूल का कहना है कि उन्होंने छात्रा को स्कूल से बाहर नहीं किया, बल्कि उसका भाई स्कूल आया और बदनामी के डर से टीसी लेकर चला गया।

यह भी पढ़ें-प्रिंस हैरी ने अमेरिकन एक्ट्रेस मेघन मार्कल से की सगाई, शादी अगले साल बसंत में

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
allegation army man for molestion 15 year old girl
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.