• search
इलाहाबाद / प्रयागराज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पति से झगड़ा कर गुस्से में घर से निकली महिला, चौराहे पर गई तो रिक्शा चालक उसे सुनसान इलाके में ले गया

|

Prayagraj news, प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में सनसनीखेज वारदात हुई है। यहां ई-रिक्शा चालक व उसके वहशी दोस्तों ने खतरनाक प्लान बनाकर एक महिला के साथ गैंगरेप किया। घटना उस वक्त हुई जब पति से झगड़ा होने के बाद गुस्सा होकर महिला घर छोड़कर चली आई और चौराहे पर किसी वाहन का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान एक रिक्शा चालक ने हालात को भांपकर महिला को रिक्शे में बैठाया और फिर मदद का भरोसा दिलाकर अपने साथ फूलमंडी पुलिया के नीचे ले गया।

महिला को किया बेहोश

महिला को किया बेहोश

अरैल बांध रोड का यह इलाका काफी सुनसान रहता है, जिसका फायदा उठाकर रिक्शा चालक व उसके वहशी साथियों ने महिला को अपना शिकार बनाया। ग्रामीणों की नजर पड़ जाने के बाद आरोपियों में से एक युवक को स्थानीय लोगों ने दौड़ाकर घटनास्थल पर ही दबोच लिया है और अब वह पुलिस हिरासत में हैं। हालांकि उसके दोनों साथी अभी भी फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी का प्रयास पुलिस कर रही है। फिलहाल महिला को बेहोशी की हालत में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों का कहना है कि उसे नशीला पदार्थ सुंघाया गया है, जिससे वह बेहोश हो गई थी।

महिला को चौराहे पर रोता देखा

महिला को चौराहे पर रोता देखा

पुलिस के अनुसार प्रयागराज के नैनी निवासी एक महिला अपने पति व तीन बच्चों के साथ यहां रहती थी। मंगलवार का पति से जमकर नोकझोंक होने के बाद गुस्से में उसने घर छोड़ दिया और बिहार स्थिति अपने मायके चली जाने की धमकी दी। गुस्से में महिला चौराहे पर चली आई और यहां रोड किनारे रो रही थी। इसी बीच एक ई रिक्शा चालक वहां पहुंचा और अकेली महिला को देखकर रिक्शा रोकते हुए कहीं जाने के लिए पूछा। महिला को रोता देखकर रिक्शा चालक ने सांत्वना दी और उसकी मदद का भरोसा दिलाते हुए कहा कि वह रिक्शा पर बैठे, वह जहां कहेगी उसे वह छोड़ देगा। महिला रिक्शे पर बैठ गई तो वहीं खड़े दो युवक भी रिक्शा में बैठ गए। बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला उन दोनों युवकों के साथ ही वहां खड़ी थी। रिक्शे पर बैठने के बाद महिला को लेकर तीनों अरैल बांध रोड के सुनसान इलाके में पहुंचे। इस बीच महिला को कुछ सुंघाकर युवकों ने बेहोश कर दिया और फूलमंडी पुलिया पर रिक्शा खड़ाकर महिला को पुलिया के नीचे ले गए। जहां युवकों ने महिला के साथ गैंगरेप किया।

सुनसान जगह ले गए

सुनसान जगह ले गए

काफी देर से ई रिक्शा पुलिया के पास खड़ा देखकर स्थानीय लोगों को शक हुआ तो वह मौके पर पहुंचे और इधर-उधर तलाशी करने लगे। पुलिया के नीचे से आ रही आवाज को सुनकर दो युवक नीचे उतरे तो सामने का नजारा देखकर हैरान रह गए। तीन युवक एक महिला के साथ रेप कर रहे थे। ग्रामीणों ने गुहार लगाई और युवकों को दौड़ा लिया। इस दौरान ई-रिक्शा चालक को ग्रामीणों ने दबोच लिया और जमकर पिटाई के बाद पुलिस को फोन पर जानकारी दी गई। हालांकि मौका पाकर रिक्शा चालक के दोनों साथी भागने में सफल रहे।

अस्पताल में चल रहा महिला का इलाज

अस्पताल में चल रहा महिला का इलाज

सूचना पर नैनी पुलिस मौके पर पहुंची और अर्द्धबेहोशी की हालत में पड़ी पीड़िता को सीएचसी चाका ले जा या गया, जहां हालत गंभीर होने पर उसे डफरिन अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना की जानकारी होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में एसएसपी अतुल शर्मा एवं एसपी यमुनापार दीपेंद्र नाथ चौधरी अस्पताल पहुंचे और हालात का जायजा लेकर आरोपियों की तलाश की तलाश शुरू कर दी। वहीं, देर रात खबर पाकर युवती के परिजन भी अस्पताल पहुंच गये थे। मामले में इंस्पेक्टर नैनी वीके सिंह ने बताया कि पकड़े गये युवक का नाम राहुल भारतीया है और वह नैनी के ही महेवा इलाके का रहने वाला है। अभी वह बार-बार बयान बदल रहा है, कभी महिला के रिक्शे में आकर बैठने, तो कभी दो युवकों के साथ बैठने के बारे में बता रहा है। पूछताछ की जा रही है, महिला के बयान देने के बाद स्थिति साफ हो जाएगी।

ये भी पढ़ें-मां को लेने गई थी महिला, रास्ते में आ गया बदमाश फिर नाक काटकर हो गया फरार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
woman took to the dark place by rickshaw driver and physically attacked
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X