• search
इलाहाबाद / प्रयागराज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

प्रयागराज: निकाह के अगले दिन कमरे में मिला विवाहिता का शव, कमरा था अस्त-व्यस्त

|

प्रयागराज। खबर उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले से है, यहां निकाह के बाद ससुराल आई नवविवाहिता कमरे में मृत पड़ी मिली है। कमरे का ऐसा दृश्य था कि देखने वाले भी सहम जाए। दरअसल, कमरे का सामान काफी अस्त-व्यस्त पड़ा था और दूल्हा-दूल्हन के लिए सजाई गई सेज के फूल भी पूरे कमरे में बिखरे पड़े थे। सूचना पर पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम मौका-ए-वारदात पर पहुंच गई। फॉरेंसिक विभाग की टीम ने वारदात स्थल से साक्ष्यों को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, दूल्हा सुबह ही फरार हो गया।

woman found body in the room on the second day of marriage

यह घटना प्रयागराज जिले के पूरे मियां जी मोहल्ले की है। मोहम्मद खलील के बेटे नफीस की बारात रविवार (29 नवंबर) को सोरांव के सेवइथ गांव में गई थी। निकाह के बाद शाम को दुल्हन नुसरत (25) पुत्री नसीम ससुराल, मियां जी मोहल्ले में आई। सोमवार (30 नवंबर) सुबह वह संदिग्ध हाल में कमरे के भीतर मृत पड़ी मिली। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुबह 9 बजे ससुरालवालों ने विवाहिता के भाई अदनान को फोन किया और नुजहत की तबियत खराब होने की जानकारी दी। सूचना मिलने पर नुजहत का भाई अदनाना अन्य परिजनों को साथ लेकर बहन की ससुराल पहुचा तो उसकी बहन की मृत पड़ी मिली।

भाई अदनाना ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम मौका-ए-वारदात पर पहुंच गई। फॉरेंसिक विभाग की टीम ने वारदात स्थल से साक्ष्यों को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। भाई का आरोप है कि शादी में उन्होंने अपनी हैसियत के अनुसार दहेज दिया। लेकिन बाइक न मिलने पर नफीस के पिता खलील व भाई रईस नाराज हो गए थे। जानकारी पर पता चला कि दूल्हा नफीस भोर में 3 बजे से ही गायब हो गया।

पुलिस ने बताया कि तहरीर के आधार पर पति, ससुर व जेठ पर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। मृतका के शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं मिले हैं। सीओ अमिता सिंह ने बताया कि विवाहिता की मौत कैसे हुई, इसका पता पोस्टमॉर्टम में ही लग सकेगा। पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें:- MLC Election 2020: मैनपुरी में पोलिंग बूथ के पास भाजपा और सपा समर्थकों के बीच फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
woman found body in the room on the second day of marriage
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X