• search
इलाहाबाद / प्रयागराज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सोशल मीडिया पर उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य का वीडियो वायरल, वकील ने इसे फर्जी बताते हुए दर्ज कराया केस

|

Deputy CM Keshav Prasad Maurya fake video, प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) का एक फेक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वो किसान आंदोलन के बारे में बोलते हुए दिखाई दे रहे है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे डिप्टी सीएम के इस वीडियो के बारे में बताया जा रहा कि उन्होंने यह बात फेसबुक लाइव होकर की है। हालांकि, उन्होंने पिछले पांच दिनों से कोई भी फेसबुक लाइव नहीं किया है। वहीं, अब वीडियो सामने आने के बाद प्रयागराज में इलहाबाद हाईकोर्ट (Allahabad High Court) के अधिवक्ता गौरव द्विवेदी ने आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कराते हुए आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। एसएचओ खुल्दाबाद मामले की जांच पड़ताल कर रहे है।

Video of Deputy CM Keshav Maurya viral on social media, lawyer filed a case, calling it fake

किसान आंदोलन के नाम पर की जा रहा है साजिश

दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बोलते दिख रहे हैं कि किसान आंदोलन के नाम पर एक साजिश की जा रही है। वीडियो में इस वीडियो में पीएम नरेंद्र मोदी के प्रति आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है। बता दें कि इस वीडियो को मध्य प्रदेश पूर्व कैबिनेट मंत्री पीसी शर्मा और उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के संयोजक ललन कुमार ने इस वीडियो को फेसबुक पर शेयर किया है। साथ ही दोनों ने लिखा है कि केशव प्रसाद मौर्य देश को पीएम की असलियत बता रहे है।

आधिकारिक FB अकाउंट से नहीं हुआ कोई लाइव

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो के बारे में कहा जा रहा है कि ये डिप्टी सीएम ने फेसबुक पर लाइव होकर ये बात कही है। हालांकि उनके आधिकारिक फेसबुक अकाउंट से पिछले पांच दियों से कोई लाइव नहीं हुआ है। वहीं, अब डिप्टी सीएम का वीडियो सामने आने के बाद इलहाबाद हाईकोर्ट के अधिवक्ता गौरव द्विवेदी ने आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कराया है। साथ ही, डिप्टी सीएम के वीडियो को एडिट करके वायरल करने वालों आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। एसएचओ खुल्दाबाद मामले की जांच पड़ताल कर रहे है। उधर, यूपी सरकार ने भी जन सुनवाई पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराई है।

ये भी पढ़ें:- Greater Noida: बेसमेंट में पति का शव तो कमरे में पड़ा था महिला का शव, रातभर घर पर चली थी पार्टी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Video of Deputy CM Keshav Maurya viral on social media, lawyer filed a case, calling it fake
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X