• search
इलाहाबाद / प्रयागराज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

प्रयागराज: ताबड़तोड़ 6 हत्याओं के बाद SSP अतुल शर्मा पर गिरी गाज, सत्यार्थ अनिरुद्ध को कमान

|

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में 24 घंटे के अंदर 6 लोगों की हत्याओं के बाद सूबे की सरकार भी दहल गई। शासन ने सख्त रुख अपनाते हुए एसएसपी अतुल शर्मा को निलंबित कर दिया। उनकी जगह सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज को जिले का नया कप्तान बनाया गया है। हालांकि इससे पहले अतुल शर्मा को प्रयागराज के एसएसपी के पद से स्थानांतरित करते हुए डीजीपी मुख्यालय से संबद्ध किया गया था। लेकिन देर शाम उनके निलंबन का आदेश जारी कर दिया गया।

 SSP Atul Sharma suspended

सख्त संदेश देने के लिए हुई कार्रवाई

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कुछ समय पहले ही लापरवाही बरतने वाले अफसरों को ट्रांसफर करने की वजह उन्हें सस्पेंड करने का ऐलान किया था जिसके क्रम में प्रयागराज के पुलिस कप्तान अतुल शर्मा पर भी गाज गिरी है। हालांकि दोपहर में सिर्फ उनका ट्रांसफर किया गया था और उन्हें डीजीपी मुख्यालय से अटैच कर दिया गया था। लेकिन, सीएम योगी आदित्यनाथ ने शाम ढलते-ढलते अपना फैसला बदला और अतुल शर्मा को सस्पेंड कर दिया। गौरतलब है कि अतुल शर्मा की लगातार शिकायतें सीएम स्तर तक पहुंच चुकी थी। पिछले दिनों डीजीपी ने भी अतुल शर्मा को चेतावनी दी थी।

इस वजह से हटाये गए अतुल शर्मा

प्रयागराज में रविवार की रात 6 हत्याऐं हुई और इसी मामले में अतुल शर्मा को यहां से हटा दिया गया है। बता दें कि रविवार की रात तीन अलग-अलग स्थानों पर 6 लोगों की हत्या की गयी थी। जिसमें पहली घटना चौफटका में हुई। यहां रास्ते के विवाद में लालू व अजीत नाम के युवक को गोली मार दी गई और गोलीबारी के दौरान अजीत के भतीजे करन की भी गोली लगने से अस्पताल में मौत हो गई। इन तीन हत्याओं के बाद चौफटका इलाका दहशत और तनाव में चला गया व पुलिस माहौल को संभालने में जुटी थी कि कुछ देर में एक और हत्या हो गयी। यह हत्या अल्लापुर इलाके में हुई। यहां सचिन नाम के एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। आरोप है कि बच्चा पासी नामक युवक ने सचिन को गोली मारी है। स्थानीय लोगों ने बताया कि जब पुलिस मौके पर पहुंची तो सचिन जिंदा था और तत्काल उसे पुलिस इलाज के लिये ले गयी। लेकिन इलाज के दौरान सचिन की मौत हो गई। हालांकि रातभर पुलिस इन दोनों मामलों में उलझी कि सुबह-सुबह थरवाई इलाके में पति-पत्नी की हत्या की खबर से फिर हड़कंप मच गया। थरवई थाना क्षेत्र के हसनपुर कोरारी गांव में पति-पत्नी की सोते समय गला रेत कर हत्या कर दी गयी थी।

ये भी पढ़ें:- आजम खान को इलाहाबाद हाईकोर्ट से मिली राहत, इस मामले में अगले 10 दिनों तक नहीं होगी कोई कार्रवाई

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
SSP Atul Sharma suspended
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X