• search
इलाहाबाद / प्रयागराज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कुंभ 2019 में होगा फिल्मी सितारों का जमावड़ा, राखी सावंत, अनूप जलोटा सहित आएंगे कई स्टार

|

Prayagraj news, प्रयागराज। आध्यात्मिक और सात्विक माहौल में गुलजार हो चुके कुंभ मेले का भी ग्लैमर जल्द ही बढ़ने वाला है। इस बार बॉलीवुड की दुनिया और दिग्गज भारतीय क्रिकेटरों का भी जमावड़ा होगा। भक्ति और आस्था की बयार के बीच आकर्षक का नया केंद्र भी पनपने वाला है। क्योंकि देश के अलग-अलग फिल्म इंडस्ट्री से फिल्मी सितारों के कुंभ में पहुंचने का क्रम शुरू होने वाला है। बॉलीवुड, टॉलीवुड से लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री और टेलीविजन के कई नामी गिरामी कलाकार कुंभ में अपने आध्यात्मिक गुरुओं की शरण में पहुंचेंगे। इससे बाबाओं का शिविर जहां गुलजार होगा, वहीं सितारों के स्टारडम के सहारे बाबाओं के शिविरों में भी अथाह भक्तों की संख्या नजर आने लगेगी। बिग बॉस सीरियल में जसलीन मथारू के साथ चर्चा में आए भजन गायक अनूप जलोटा और ड्रामा क्वीन राखी सांवत का जलवा भी कुंभ नगरी में देखने को मिलेगा।

ये स्टार आएंगे कुंभ

ये स्टार आएंगे कुंभ

ग्लैमर की दुनिया से जिन कलाकारों के कुंभ में आने की जानकारी मिली है उनमें फिल्मी कलाकार से लेकर गायक व टीवी कलाकार भी शामिल है। कुंभ में प्रवास कर रहे पायलट बाबा ने बताया कि उनके शिविर में चार फरवरी से फिल्मी दुनिया के उनके शिष्य आयेंगे। इसमें राखी सामंत, मनोज तिवारी, अनूप जलोटा, महाभारत सीरियल में पांडव की भूमिका निभाने वाले पांचों कलाकार आदि शामिल हैं। वहीं, गृहस्थ संत दद्दाजी के आश्रम में हास्य अभिनेता राजपाल यादव, आशुतोष राणा और उनकी पत्नी रेणुका शहाणे व कई विदेशी कलाकार भी आएंगे।

बॉलीवुड के कई सितारें होंगे कुंभ में इकट्ठे

बॉलीवुड के कई सितारें होंगे कुंभ में इकट्ठे

स्वामी चिंदानंद के आश्रम में अभिनेता विवेक ओबेरॉय, स्वामी अवधेशानंद गिरी के शिविर में हेमा मालिनी समेत कई नामी गिरामी फिल्मी हस्तियां शामिल होंगे। जबकि बड़ी संख्या में भोजपुरी, दक्षिण भारतीय, असमिया, कन्नड़, तेलगु, तामिल, बंगाली भाषा की फिल्मों के हीरो हिरोइन भी शामिल होंगे। इसके अलावा कई अन्य बाबाओं के शिविरों में ग्लैमर की दुनिया से लोग इकट्ठा होंगे।

अमिताभ बच्चन भी आ सकते हैं कुंभ

अमिताभ बच्चन भी आ सकते हैं कुंभ

सदी के महानायक व प्रयागराज के रहने वाले मेगा स्टार अमिताभ बच्चन भी कुंभ मेले में शामिल होने के लिए आ सकते हैं। पिछले दिनों उन्होंने कुंभ को लेकर कई ट्वीट व वीडियो सीरीज भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। जबकि इसके अलावा उन्हें स्थानीय पार्षद द्वारा व संतों द्वारा भी आमंत्रण पत्र भेजा गया है। हालांकि अभी तक अमिताभ बच्चन के आने की तिथि व कार्यक्रम की कोई जानकारी आधिकारिक तौर पर साझा नहीं की गई है। हालांकि इस भव्य कुंभ का हिस्सा बनने के लिए अमिताभ बच्चन का आना लगभग तय माना जा रहा है। संभावना है कि सरकार की ओर से भी अमिताभ को कुंभ में बुलाने की पहल हो सकती है। गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन प्रयागराज के ही रहने वाले हैं और उनके परिवार के लोग अभी भी यहां रहते हैं। पिछले वर्ष उनके बेटे अभिषेक बच्चन व बहु ऐश्वर्या राय प्रयागराज पहुंचे थे। तब उन्होंने भी कुंभ में शामिल होने की अपनी इच्छा व्यक्त की थी।

गंगा पूजन के लिए प्रयागराज पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, सीएम और राज्यपाल भी मौजूद

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
rakhi sawant, anup jalota and many bollywood stars to visit kumbh mela
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X