• search
इलाहाबाद / प्रयागराज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Prayagraj: आरएसएस पदाधिकारी दिनेश मौर्य को मारी गोली, हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस

|

Prayagraj News, प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj) में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के खंड कार्यवाह मंत्री दिनेश मौर्य को शुक्रवार सुबह गोली मार दी गई। यह वारदात मऊ आइमा थाने से महज 500 मीटर दूर हुई है। बता दें कि दिनेश कुमार मौर्य उत्तर प्रदेश राज्य परिवहन निगम में परिचालक के पद पर कार्यरत हैं और आज सुबह वह अपनी ड्यूटी खत्म करके घर की ओर वापस लौट रहे थे। तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया।

Prayagraj: rss leader dhanesh maurya hospitlaised after criminals shot

गोली सर में लगने से वह गंभीर रूप से जख्मी होकर सडक़ पर गिर पड़े। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे और सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने दिनेश मौर्य स्वरूप रानी अस्पताल लेकर आई हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है। फिलहाल उनकी हालत चिंता जनक बनी हुई है। दिनेश मौर्या को गोली किन कारणों से मारी गई, यह अभी स्पष्ट नहीं है। फिलहाल गांव में एक पुराने मंदिर को लेकर कुछ लोगों से विवाद की बात सामने आ रही है।

इसके साथ ही मऊआइमा में अयोध्या के राम मंदिर निर्माण के लिए राष्ट्रीय कार्यालय खोलकर चंदा एकत्र करने में सक्रिय भूमिका निभाने पर कुछ लोगों द्वारा खुन्नस की बात भी सामने आ रही है। हालांकि इस बाबत पुलिस अधिकारी कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं हैं। वही पूरे मामले में एसपी गंगापार धवल जायसवाल का कहना है कि घटना के संबंध में चार संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। घटना का जल्दी ही खुलासा कर दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें:- Bareilly: 10 शादियां करने वाले जगनलाला की लाश पेड़ से लटकी मिली थी, सामने आई भाभी की करतूत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Prayagraj: rss leader dhanesh maurya hospitlaised after criminals shot
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X