• search
इलाहाबाद / प्रयागराज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुनव्वर राणा के यूपी छोड़ने के बयान पर महंत नरेंद्र गिरि ने किया पलटवार, बोले- जा सकते हैं बंगाल

|
Google Oneindia News

प्रयागराज, 20 जुलाई: मशहूर शायर मुनव्वर राणा ने योगी आदित्यनाथ के दोबारा सीएम बनने पर उत्तर प्रदेश छोड़ने की बात कही थी। मुनव्वर राणा के इस बयान पर अब अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि का बयान सामने आया है। महंत नरेंद्र गिरि ने मुनव्वर राणा को नसीहत देते हुए कहा, 'मुनव्वर राणा अगर पश्चिम बंगाल जाना चाहते हैं तो वे तैयारी कर लें और अपना मकान और जमीन बेचकर कभी भी जा सकते हैं।'

Mahant Narendra Giri gave advice on Munawwar Rana statement of leaving UP

महंत नरेंद्र गिरि ने कहा कि सूबे में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार है और बीजेपी की सरकार में पिछले साढ़े चार सालों में कोई दंगा भी नहीं हुआ है। कहा कि यूपी में जब जब दूसरी सरकारें रही हैं दंगा हुए है और मुसलमान असुरक्षित भी रहा है। यही नहीं यूपी में मुसलमान पूरी तरह से सुरक्षित भी है। लेकिन, भारतीय जनता पार्टी के 2022 में विधानसभा चुनाव जीतने और सीएम योगी के दोबारा मुख्यमंत्री बनने पर मुनव्वर राना का यूपी को छोड़कर बंगाल में बसने का बयान बेहद हास्यास्पद है।

उन्होंने कहा कि मुनव्वर राना के बयान से ऐसे लगता है कि उनकी मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं है। महंत नरेंद्र गिरी ने कहा है कि कोई भी कहीं जाने के लिए पूरी तरह से स्वतंत्र है। मुनव्वर राना भी अगर पश्चिम बंगाल जाना चाहते हैं तो बेशक वह जा सकते हैं। लेकिन, उन्हें यह नहीं भूलना चाहिए कि पश्चिम बंगाल भी भारत का ही अंग है। उन्होंने कहा कि जहां तक यूपी में अगली सरकार बनने का सवाल है तो अगली सरकार भी सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की ही बनेगी और सीएम योगी ही प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री भी होंगे।

ये भी पढ़ें:- 69 हजार शिक्षक भर्ती मामला: रोते-बिलखते अभ्यर्थियों ने घेरा सीएम आवास, पुलिस ने खदेड़ाये भी पढ़ें:- 69 हजार शिक्षक भर्ती मामला: रोते-बिलखते अभ्यर्थियों ने घेरा सीएम आवास, पुलिस ने खदेड़ा

हालांकि, महंत नरेंद्र गिरि ने कहा है कि एक शायर के रूप में मुनव्वर राना की पूरे देश में एक अच्छी पहचान थी। हिंदू और मुसलमान सभी धर्मों के लोग उनका आदर और सम्मान करते थे। लेकिन, पिछले कुछ दिनों से जिस तरह से वह लगातार विवादित बयान दे रहे हैं, उससे उनकी छवि पर भी असर पड़ा है।

English summary
Mahant Narendra Giri gave advice on Munawwar Rana statement of leaving UP
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X