• search
इलाहाबाद / प्रयागराज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सरकारी नौकरी में 5 साल संविदा के मुद्दे को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बताया अफवाह, कही ये बात

|

प्रयागराज। सरकारी नौकरियों (Government Jobs) में पांच साल संविदा और 50 साल में रिटायरमेंट की खबरें सामने आने के बाद प्रदेश बवाल मचा हुआ है। बेरोजगार युवा सड़क पर उतरकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे है तो वहीं, विपक्षी पार्टियां भी सरकार पर हमलावर है। इसी बीच प्रयागराज पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने कहा, 'यूपी सरकार नौकरियों में कोई नए नियम लागू नहीं करने जा रही है। यह सारी बातें काल्पनिक और अफवाह है।'

    सरकारी नौकरी में 5 साल संविदा के मुद्दे को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बताया अफवाह, कही ये बात

    Keshav Prasad Maurya

    विपक्ष युवाओं को कर रहा है गुमराह

    डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने कहा कि यूपी सरकार न तो नौकरियों में पांच साल संविदा को लागू करने जा रही है और न ही पचास साल के रिटायरमेंट का कोई प्लान है। उन्होंने कहा कि 'मुद्द विहीन विपक्ष युवाओं को अफवाह फैलाकर गुमराह कर रहा है।' इन दोनों बातों में कोई सच्चाई नहीं है, सरकार ने ऐसा कोई फैसला नहीं लिया और न ही ऐसा करने का कोई इरादा है। सरकार ज्यादा से ज्यादा लोगों को रोजगार देने की तैयारी कर रही है। केशव मौर्या के कहा जो लोग कोहराम मचा रहे हैं वह खाली अफवाह फैला रहे हैं।

    सरकार ज्यादा से ज्यादा लोगों को रोजगार देने की कर रही है तैयारी: मौर्य

    डिप्टी सीएम ने साफ तौर पर कहा, यूपी सरकार किसी भी भर्तियों में कोई भी बदलाव नहीं करने जा रही है और न ही भविष्य में ऐसा करने का कोई विचार है। उन्होनें युवाओं से कहा की किसी के भी बहकावे में आने की जरूरत नहीं है।' सरकार की मंशा है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को रोजगार दिया जाए। इसकी तैयारी भी की जा रही है। मैं युवाओं से और अपने छात्रों से अपील भी करता हूं, आवाहन भी करता हूं कि वह किसी के बहकावे में ना आएं, सरकार उनके उज्जवल भविष्य की कामना करती है और सरकार उनके साथ है।

    लव जिहाद के मु्द्दे पर सरकार गंभीर

    वहीं डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने यूपी में बढ़ते धर्मांतरण और लव जिहाद के मामलों पर कहा की सरकार बेहद गंभीरता से इस मुद्दे पर विचार कर रही है जल्द ही ठोस निर्णय लिया जाएगा। प्रयागराज पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने प्रधानमंत्री के जन्म दिवस सप्ताह के अवसर पर राम वाटिका, कटरा में आयोजित कार्यक्रम में कुल 79 दिव्यांगजनों को कृत्रिम अंग, सहायक उपकरण का वितरण किया, जिसमे मोटराइज्ड ट्राईसाइकिल, ट्राईसाइकिल, वाकिंग स्टिक, कान की मशीन, व्हील चेयर दिव्यांगजनों को वितरित किया।

    ये भी पढ़ें:- अगले तीन महीने के अंदर यूपी में शुरू होंगी सरकारी नौकरियां, सीएम योगी ने रिक्त पदों के बारे में मांगी जानकारी

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Deputy Chief Minister Keshav Prasad Maurya says the matter of five years contract in government jobs is hypothetical
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X