• search
इलाहाबाद / प्रयागराज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मंडप में पुलिस को देख शादी के समय गायब हुआ दूल्हा, दुल्हन के परिजनों ने बारात को बनाया बंधक

|

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले से एक अजीबोगरीब वाकया सामने आया है, जिस सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल, प्रयागराज जिले के मेजा इलाके के एक गांव में गुरुवार को मिर्जापुर से बारात आई थी। बारात के स्वागत के बाद दूल्हा अचानक से गायब हो गया। दूल्हे के गायब होने की खबर मिलते ही हड़कंप मच गया। फिर क्या था घरातियों और बरातियों ने मंडप से लेकर पूरे घर और पंडाल में दूल्हे को ढूंढा, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला।

groom fled from wedding after seeing prayagraj police

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रयागराज जिले के मेजा इलाके के एक गांव में मिर्जापुर जिले के कसगना गांव निवासी शंकर यादव अपनी बारात लेकर आए थे। पूरा परिवार इस कार्यक्रम को लेकर काफी खुश था और शादी की सारी रस्में अदा की जा रही थीं। जब मंडप रस्म खत्म होने के बाद जयमाल का समय आया तो दूल्हा स्टेज तक नहीं पहुंचा। वो बीच रास्ते से ही गायब हो गया। देर तक खोजबीन की गई लेकिन कुछ पता ना चल सका और इस मामले में कोई सही से जवाब दे नहीं पा रहा था। इस दौरान दुल्हन इंतजार करती रह गई, लेकिन दूल्हा नहीं आया।

दुलहन का परिवार नहीं जानता था दूल्हे का आपराधिक इतिहास

इसके बाद दोनों परिवार के बीच तकरार शुरू हो गई और दुल्हन पक्ष के लोगों ने दूल्हे के घरवालों को बंधक बना लिया। इतना ही नहीं, बारात में आई गाड़ियों के टायर से हवा निकाल दी। हंगामा बढ़ता देख बहुत से बराती वहां से फरार हो गए। दूल्हे के गायब होने को लेकर काफी देर तक तू-तू मैं-मैं चलती रही। दुलहन के घरवालों को पता चला कि कोरांव इलाके के एक हत्या में दूल्हा वांछित था। उसकी तलाश पुलिस को बहुत दिनों से थी। सटीक सूचना के बाद पुलिस जब वहां पहुंची तो दूल्हा पकड़े जाने के डर से वहां से पहले ही फरार हो गया। दूल्हे के आपराधिक इतिहास की जानकारी दुलहन के घरवालों को नहीं थी।

ये भी पढ़ें:- MLC Election Results: बीजेपी के गढ़ में सपा के लाल बिहारी यादव ने मारी बाजी, 936 वोटों से जीते

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
groom fled from wedding after seeing prayagraj police
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X