• search
इलाहाबाद / प्रयागराज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी की छात्र नेत्री से दोस्ती कर बनाया अश्लील वीडियो, करने लगा ब्लैकमेल

|

Prayagraj news, प्रयागराज। इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में एक महिला छात्र नेता से दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। महिला ने अपने दोस्त पर आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत की है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

छात्र संघ चुनाव के दौरान हुई दोस्ती

छात्र संघ चुनाव के दौरान हुई दोस्ती

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में आजमगढ़ की रहने वाली छात्रा पोस्ट ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रही है। बीते छात्र संघ चुनाव के दौरान वह चुनावी मैदान में उतरी थी और चुनाव प्रचार प्रसार के दौरान ही उसकी दोस्ती बीटेक कर रहे विनय नाम के युवक से हुई थी।

दोस्त ने बनाया अश्लील वीडियो, फिर किया ब्लैकमेल

दोस्त ने बनाया अश्लील वीडियो, फिर किया ब्लैकमेल

आरोप है कि छात्र संघ चुनाव के दौरान विनय ने छात्र नेत्री से वोट सपोर्ट देने के बहाने दोस्ती की और फिर नजदीकी बढ़ाई। इस दौरान छात्रा का अश्लील वीडियो और फोटो मोबाइल में कैद कर लिया। पुलिस के अनुसार युवक छात्रा को ब्लैकमेल करने लगा था, जिससे परेशान छात्रा ने पिछले सप्ताह आत्महत्या की कोशिश की थी लेकिन मौके पर दोस्तों ने छात्रा को बचा लिया था और उसके परिजनों को खबर दे दी थी।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने किया गिरफ्तार

पिता ने बेटी से पूछताछ कर पूरा घटनाक्रम जाना। इसके बाद धमकी देने वाले युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है मामले में जांच पड़ताल कर रही है। विनय सिंह मूल रूप से गाजीपुर के गहमर का रहने वाला है। वह प्रयागराज में कई साल से रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा है। हालांकि, इस समय वह झूसी स्थित एक प्राइवेट कॉलेज से बीटेक की पढ़ाई भी कर रहा है।

ये भी पढ़ें: वृंदावन में पीएम मोदी, बच्‍चों को परोसेंगे अक्षय पात्र की 300 करोड़वीं थाली

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
allahabad university student leader alleges physical attack on friend
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X