• search
अलीगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

योगी सरकार ने आर्म्स-लाइसेंस से रोक हटाई तो दिनदहाड़े फायरिंग करने लगा भाजपा नेता, वीडियो वायरल

|
Google Oneindia News

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा नए आर्म्स लाइसेंस बनाने पर लगी रोक हटाने के बाद से कुछ लोगों का दुस्साहस बढ़ गया है। सत्ताधारी दल से जुड़े लोग ही दिन-दहाड़े फायरिंग पर उतर आए हैं। अलीगढ़ के थाना इगलास इलाके में बीजेपी युवा मंडल अध्यक्ष ने एक मकान की छत से जमकर बंदूक से गोलियां दागीं जिसके वीडियो अन्य युवाओं ने फेसबुक पर अपलोड़ किए। समर्थक मंडल अध्यक्ष की इस करतूत पर उन्हें शाबासी दे रहे हैं।

 Viral Video: BJP Youth Leader harsh firing by Gun to The Air, aligarh

जानकारी के मुताबिक, यहां बीजेपी युवा मंडल अध्यक्ष अंकित चौधरी और उसके मित्र हरिओम चौधरी ने छत पर खड़े होकर दना-दन फायरिंग की। ऐसा वे अपने शस्त्र प्रदर्शन के लिए कर रहे थे। बताया जा रहा है कि शस्त्र लाइसेंस बनने के बाद ही उन्होंने हर्ष फायरिंग की। वहीं, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं वीडियो को लेकर पुलिस अलर्ट हो गई है। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण एम एल पाटीदार ने कहा है कि इसकी जांच कराई जा रही है। वीडियो में उन्हें भी एक व्यक्ति फायरिंग करते दिखा है।

मकान में हुआ रहस्यमय धमाका, दरवाजे के उड़े परखच्चे, 35 फुट दूर जाकर गिरीं खिड़कियांमकान में हुआ रहस्यमय धमाका, दरवाजे के उड़े परखच्चे, 35 फुट दूर जाकर गिरीं खिड़कियां

English summary
Viral Video: BJP Youth Leader harsh firing by Gun to The Air, aligarh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X