• search
अलीगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी महिला आय़ोग की सदस्य का बेतुका बयान, बोलीं- 'बेटियों को न दें मोबाइल, बात करते-करते लड़कों संग...'

|
Google Oneindia News

अलीगढ़, जून 10: महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध एक गंभीर समस्या है, जिस रोकने की आवश्यकता है। इसके लिए कई संस्थाएं प्रयास भी कर रही है। इस बीच उत्तर प्रदेश राज्य महिला आयोग की सदस्य मीना कुमारी ने बेतुका बयान दिया है। महिला आयोग की सदस्य द्वारा दिए इस बयान के बाद हंगामा मच गया है। दरअसल, उन्होंने महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध बढ़ने के पीछे मोबाइल फोन को जिम्मेदार बताया है।

    UP Women Commission member Meena Kumari का बयान, लड़कियों को ना दें मोबाइल | वनइंडिया हिंदी
    uttar pradesh women commission meena kumari said that girls should avoid giving mobile to girls

    महिला आयोग की सदस्य मीना कुमारी ने कहा, 'लड़कियां घंटों मोबाइल पर बात करती हैं। बेटियों को मोबाइल नहीं देना चाहिए।' यह बयान उत्तर प्रदेश राज्य महिला आयोग की सदस्य मीना कुमारी ने अलीगढ़ में दिया। दरअसल, महिला आयोग की सदस्य मीना कुमारी बुधवार 09 जून को अलीगढ़ पहुंची थीं। इस दौरान मीना कुमारी ने पत्रकारों से साथ बातचीत करते हुए कहा, महिलाओं के प्रति बढ़ रहे अपराधों पर समाज को खुद गंभीर होना पड़ेगा। ऐसे मामलों में मोबाइल एक बड़ी समस्या बन कर आया है। लड़कियां घंटों मोबाइल पर बात करती हैं। लड़कों के साथ उठती बैठती हैं।

    मीना कुमारी यही नहीं रूकी, उन्होंने कहा कि उनके मोबाइल फोन भी चेक नहीं किए जाते। घर वालों को पता नहीं होता और फिर मोबाइल से बात करते करते लड़कों से वह भाग जाती है। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि लड़कियों को मोबाइल न दें और अगर मोबाइल दें तो उनकी पूरी मॉनिटरिंग करें। उन्होंने कहा कि मां की बड़ी जिम्मेदारी है। आज अगर बेटियां बिगड़ गई हैं तो उसके लिए माएं जिम्मेदार हैं।

    ये भी पढ़ें:- आगरा: छलेसर फ्लाईओवर पर खड़े कैंटर से टकराई रोडवेज बस, चार यात्रियों की मौत, 10 घायलये भी पढ़ें:- आगरा: छलेसर फ्लाईओवर पर खड़े कैंटर से टकराई रोडवेज बस, चार यात्रियों की मौत, 10 घायल

    गौरतलब है कि महिलाओं के प्रति बढ़ रहे अपराध लगातार बड़ा मसला बने रहे हैं। लेकिन ऐसे संवेदनशील मसले पर महिला आयोग की सदस्य द्वारा ही इस तरह मोबाइल फोन को जिम्मेदार ठहराने पर बयान की काफी आलोचना हो रही है।

    English summary
    uttar pradesh women commission meena kumari said that girls should avoid giving mobile to girls
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X