• search
अलीगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अलीगढ़: एसओ ने बीजेपी MLA से पूछा- क्यों की आपने मारपीट? जिंदगी भर नहीं भूल पाऊंगा वर्दी का अपमान

|

अलीगढ़। इगलास सीट से बीजेपी विधायक राजकुमार सहयोगी से मारपीट के आरोप में गोंडा थाना के निलंबित एसओ अनुज कुमार सैनी ने कहा कि 11 साल की नौकरी में पहली बार मेरी वर्दी का अपमान हुआ है, जिसे मैं कभी नहीं भूल पाऊंगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीजेपी विधायक राजकुमार सहयोगी और गोंडा एसओ अनुज सैनी के बीच हुई मारपीट मामले में कई वीडियो भी सामने आए हैं। सोशल मीडिया पर वायरस हो रहे एक वीडियो में एसओ ने बीजेपी विधायक से पूछा है कि आपने मेरे साथ मारपीट क्यों की?

    UP में BJP MLA ने खुद की पिटाई का पुलिस पर लगाया आरोप, सीएम योगी की बड़ी कार्रवाई | वनइंडिया हिंदी
    विधायक जी को मारना ही था तो सादे में कहीं भी बुला लेते

    विधायक जी को मारना ही था तो सादे में कहीं भी बुला लेते

    सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है वीडियो में एसओ गोंडा अनुज कुमार सैनी ने कहा कि 11 साल की नौकरी के जीवनकाल में पहली बार मेरी वर्दी का अपमान हुआ है, जिसे कभी नहीं भूल पाऊंगा। अगर विधायक जी को मारना ही था तो सादे में कहीं भी बुला लेते। शायद, कुछ न बोलता या कहता। एक वीडियो में एसओ ने पूछा विधायक जी... आपने मेरे साथ मारपीट क्यों की? आप थाने में आकर मेरी वर्दी फाड़ रहे हैं, मेरी नेम प्लेट तोड़ रहे हैं, मेरे साथ मारपीट कर रहे हैं, इसका हर्जाना आप जानते हैं क्या है? वायरल वीडियो सामने आने के बाद विधायक पर भी सवाल उठ रहे हैं।

    पूरा घटनाक्रम थाने के CCTV कैमरे में हुआ कैद

    पूरा घटनाक्रम थाने के CCTV कैमरे में हुआ कैद

    12 अगस्त को गोंडा थानें में आखिर क्या हुआ था, इसका पूरा घटनाक्रम थाने में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद है। फिलहाल, सीसीटीवी फुटेज करप्ट है। रिकवर होने पर असल सच्चाई सबके सामने होगी। जिसकी रिकवरी का प्रयास किया जा रहा है। वहीं, मीडिया कर्मियों से बातचीत में अनुज कुमार सैनी ने कहा कि यह पूरा एक षड्यंत्र है। विधायक कई गाड़ियों से अचानक हूटर बचाते हुए थाने में आए। उनके साथ ज्यादा लोग थे। कोरोना महामारी के चलते सामाजिक दूरी का ध्यान रखने हुए सभी लोगों को कार्यालय के बाहर बैठने का कहा गया था।

    विधायक ने मारा थप्पड़, फाड़ दी वर्दी

    विधायक ने मारा थप्पड़, फाड़ दी वर्दी

    इस पर विधायक ने थाने पर काम कर रहे एक बुजुर्ग चौकीदार को गाली दे दी। चौकीदार को गाली देते देख विधायक को टोका। उनसे चौकीदार की उम्र का लिहाज करने को कहा। इस पर विधायक ने उन्हें गाली दे दी। इससे पहले की वह कुछ समझ पाते विधायक ने थप्पड़ मारते हुए वर्दी खींच ली और नेम प्लेट तोड़ दी। अचानक हुए इस घटनाक्रम से वह हैरानी में आ गए। तत्काल उच्चाधिकारियों की मामले की जानकारी दी। उच्चाधिकारियों के पहुंचने से पहले ही विधायक ने अपना कुर्ता फाड़ लिया। अनुज कुमार के मुताबिक, यह पूरा घटनाक्रम थाने के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। सीसीटीवी किसी तकनीकी कमी के कारण करप्ट हो गया है। जांच के दौरान उसे रिकवर किया जाएगा तो पूरे मामले की सच्चाई सभी के सामने होगी।

    ये भी पढ़ें:- कानपुर: शिकायत करने थाने पहुंची थी किशोरी, बोली- 'इंस्पेक्टर ने कहा मेरे सामने डांस करो'

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Suspended Gonda SO said I will never forget insult of uniform done by BJP MLA
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X