• search
अलीगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जिस पर लगाया था रेप और अपहरण का आरोप, 18 साल की होते ही उसी के साथ युवती ने लिए सात फेरे

|
Google Oneindia News

अलीगढ़, 28 जुलाई: खबर उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से है। यहां एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल, यहां एक युवती ने मंगलवार को उसी प्रेमी के साथ विवाह कर लिया, जिसपर उसने 3 साल पहले अपहरण और रेप की एफआईआर दर्ज कराई थी। इसी कारण युवक को डेढ़ साल जेल भी काटनी पड़ी थी। शादी के तुरंत बाद युवती अपने वकील के साथ एसएसपी के पास पहुंची और उसने बताया कि परिवार जनों के दबाव में उसने मुकदमा दर्ज कराया था।

girl married with boyfriend after accusing him of rape and kidnapping

मामला सासनी गेट पंच नगरी का है। खबर के मुताबिक, खुशी पाठक ने मंगलवार को अपने जय गंज गांव निवासी प्रेमी वरुण अग्रवाल के साथ हनुमान मंदिर में शादी कर ली। युवती ने बताया कि वो मार्च 2021 को 18 साल की हो चुकी है। उसने अपनी मर्जी से यह कदम उठाया है। खुशी ने बताया कि साल 2019 में उसे कोचिंग में पढ़ने वाले वरुन से प्यार हो गया। दोनों का प्यार परवान चढ़ गया लेकिन इस प्यार के रिश्ते को खुशी के घर वालों को रास नहीं आया।

दोनों घर से भागे लेकिन खुशी के पिता प्रेमचंद्र ने थाना सासनी गेट में वरुन के खिलाफ अपहरण व दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस ने दोनों को पकड़ ल‍िया और वरुन को कानूनी शिकंजे में अपहरण व दुष्कर्म के आरोप में जेल जाना पड़ा। खुशी कोई कड़ा कदम नहीं उठा सकी क्योंकि वह नाबालिग थी। वहीं, पिता प्रेमचंद ने भी वरुन से संबंध रखने पर आत्महत्या की धमकी देकर डरा दिया था। घरवालों के विरोध के चलते खुशी तीन साल तक चुप रही।

ये भी पढ़ें:- फर्रुखाबाद की पूजा बनी अंकित, फिर की गोरखपुर की लड़की से शादी...अब थाने पहुंचा मामलाये भी पढ़ें:- फर्रुखाबाद की पूजा बनी अंकित, फिर की गोरखपुर की लड़की से शादी...अब थाने पहुंचा मामला

वरुन को पांच महीने जेल में काटने के बाद हाईकोर्ट से जमानत मिल गई। वहीं, अब खुशी ने बताया कि वह दोनों एक दूसरे को पसंद करते हैं और इसीलिए उन्होंने शादी की है। अब दोनों जीवन भर एक दूसरे के साथ रहेंगे। खुशी ने थाने पहुंचकर शपथपत्र देकर दर्ज कराई गई FIR को खत्म करने की मांग की। वहीं, एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि युवती बालिग है और उसने अपनी मर्जी से विवाह करने की बात बताई है। युवती के बयान और शपथ पत्र के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। क्षेत्रीय थाने को भी पाबंद किया गया है कि दोनों की सुरक्षा व्यवस्था की जाए।

English summary
girl married with boyfriend after accusing him of rape and kidnapping
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X