• search
अलीगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अलीगढ़: खेत में म‍िला नाबालिग लड़की का शव, ग्रामीणों ने पुलिस पर क‍िया पथराव

|

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक नाबालिग की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। रविवार की रात लड़की का शव गेंहू के खेत में पड़ा मि‍ला है, जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस पर गुस्साए ग्रामीणों ने पथराव कर दिया। इस हमले में एक पुलिसकर्मी घायल भी हुआ है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने लड़की के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और मामले की जांच शुरू कर दी है। एसएसपी ने बताया कि एक नाबालिग की हत्या का मामला सामने आया है। मामले में खुलासे के लिए पांच टीमें बनाई गई हैं। जल्‍द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

girl found dead in agricultural field in Aligarh

पशुओं के लिए चारा लेने गई थी क‍िशोरी

मामला अलीगढ़ के थाना अकराबाद क्षेत्र के एक गांव का है। जानकारी के मुताबिक, 17 वर्षीय क‍िशोरी यहां अपनी नानी के घर पर रहती है। रविवार को वह पशुओं के ल‍िए चारा लेने गई थी, लेकिन काफी देर बाद भी जब वह वापस नहीं लौटी तो घरवाले परेशान हो गए। परिजनों ने क‍िशोरी की खोजबीन शुरू की तो उसका शव गेहूं के खेत में खून से लथपथ पड़ा म‍िला। इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। गांव में जैसे ही यह खबर फैली तो लोग इकठ्ठा हो गए। उधर, पुलिस पर घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची। गुस्साए ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए पुलिस पर पथराव करना शुरू कर दिया। इस दौरान एक सिपाही के सिर पर पत्‍थर लगा। स‍िपाही को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, किशोरी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

गैंगरेप के बाद हत्‍या की आशंका

ग्रामीणों ने गैंगरेप के बाद क‍िशोरी की हत्या की आशंका जताई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। एसएसपी ने बताया कि एक किशोरी की हत्या का मामला सामने आया है। शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज द‍िया गया है। मामले में खुलासे के लिए फॉरेंसिक टीम, डॉग स्क्वाड के साथ पुलिस की टीमें लगाई गई हैं। उन्‍होंने कहा कि जल्द ही आरोपियों को ग‍िरफ्तार कर ल‍िया जाएगा।

यूपी में शिक्षा विभाग की बड़ी लापरवाही, 38 दिन स्कूल गई टीचर प्रीति को महीनों मिलता रहा वेतनयूपी में शिक्षा विभाग की बड़ी लापरवाही, 38 दिन स्कूल गई टीचर प्रीति को महीनों मिलता रहा वेतन

English summary
girl found dead in agricultural field in Aligarh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X