• search
अलीगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अलीगढ़: भाजपा विधायक से थाने में मारपीट मामले पर सीएम योगी ने लिया एक्शन, एसओ सस्पेंड, एसपी देहात ट्रांसफर

|

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के इगलास से भाजपा विधायक राजकुमार सहयोगी ने बुधवार को अलीगढ़ के गोंडा एसओ और दो दरोगाओं पर मारपीट कर कपड़े फाड़ने का आरोप लगाया था। इस मामले ने तूल पकड़ा और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लेते हुए गोंडा एसओ को निलंबित करने और एसपी देहात का तबादला करने का आदेश दिया। इस एक्शन के बारे में अलीगढ़ सांसद ने प्रेस वार्ता में बताया और सीएमओ के ट्विटर हैंडल से भी जानकारी दी गई। गोंडा थाने में विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता के खिलाफ केस दर्ज हुआ था जिस पर बात करने के लिए भाजपा विधायक गए थे। उन्होंने आरोप लगाया था कि एसओ और दो दरोगा ने उनके साथ मारपीट की और उनके कपड़े फाड़ दिए। इसके बाद थाने में अलीगढ़ भाजपा सांसद सतीश गौतम, पुलिस के आलाधिकारी पहुंचे थे। भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाने में पहुंचकर हंगामा किया था।

थाने में विधायक से मारपीट का मामला गरमाया

थाने में विधायक से मारपीट का मामला गरमाया

भाजपा विधायक राजकुमार सहयोगी के साथ मारपीट प्रकरण के बाद अलीगढ़ एटा और हाथरस के सांसदों के साथ कई विधायक डीएम आवास पर जिलाधिकारी से मिले। उसके बाद उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी बात की। सांसद सतीश गौतम ने एक प्रेस वार्ता की जिसमें उन्होंने बताया कि अलीगढ़ जिले में गोंडा थाने की घटना जो विधायक के साथ हुआ उसके बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा एसपी देहात अतुल शर्मा को अलीगढ़ से ट्रांसफर कर दिया गया है और एसओ गोंडा को सस्पेंड कर दिया गया है। विभागीय कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

एक्शन की सीएमओ ट्विटर हैंडल से भी दी गई जानकारी

एक्शन की सीएमओ ट्विटर हैंडल से भी दी गई जानकारी

मुख्यमंत्री कार्यालय के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से यह जानकारी दी गई कि मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद अलीगढ़ में एक विधायक के साथ हुई घटना का संज्ञान लेते हुए यूपी डीजीपी को इस सम्बन्ध में प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं। इस क्रम में पुलिस महानिदेशक द्वारा सम्बन्धित थानाध्यक्ष को तत्काल निलम्बित करने के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) को तत्काल जिले से स्थानांतरित करने तथा इनके स्थान पर एक अधिकारी की जनपद में तैनाती करने हेतु शासन को संस्तुति भेजी जा रही है। पुलिस महानिदेशक द्वारा आईजी अलीगढ़ को इस प्रकरण के सम्बन्ध में गुरुवार तक अपनी विस्तृत आख्या उपलब्ध कराने के भी निर्देश दिए गए हैं।

'कार्रवाई से विधायक हैं संतुष्ट'

'कार्रवाई से विधायक हैं संतुष्ट'

अलीगढ़ सांसद ने प्रेस वार्ता में आगे बताया कि विधायक ने शिकायत दी है उसकी भी अलग से जांच के आदेश डीएम ने दिए हैं। उसमें दोषी पाए जाने के बाद फिर विभागीय दंड भी दिया जाएगा। आगे एसओ को कभी चार्ज ना मिले उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है। मुख्यमंत्री की कार्यवाही से मैं, कार्यकर्ता और विधायक राजकुमार सहयोगी हम सभी संतुष्ट हैं कि इतनी जल्दी मुख्यमंत्री ने कार्रवाई की है। उससे बहुत अच्छा संदेश जनता में जाता है कि कोई भी कानून से ऊपर नहीं है। पुलिस की पिटाई के शिकार विधायक राजकुमार सहयोगी ने भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को त्वरित कार्रवाई के लिए धन्यवाद दिया है।

अलीगढ़: रिश्वत लेकर छिपाया जाता था कोरोना पॉजिटिव का नाम, 3 डाटा ऑपरेटर फंसे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
CM Yogi took action against so and sp rural in BJP MLA beating incident
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X