• search
अलीगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अलीगढ़: ससुराल से देर रात बेटी को लेकर निकला पिता, सुबह खाली प्लॉट में मिले दोनों के शव

|
Google Oneindia News

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ के सासनी गेट क्षेत्र में पिता और दो साल की बेटी की लाशें मिली हैं। दोनों की पहचान राकेश और प्रियांशी के तौर पर हुई हैं। सासनी गेट के सोनपाल नगर में राकेश की सुसराल है। वहां घर से 500 मीटर की दूरी पर खाली प्लॉट में दोनों के शव पड़े थे। मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और उसने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। प्रारंभिक जांच में पुलिस का कहना है कि शवों पर चोट के निशान नहीं हैं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह का पता लग पाएगा।

Bodies of father and daughter found in empty plot

पुलिस जांच में पता चला है कि बुलंदशहर के शिकारपुर क्षेत्र निवासी 25 वर्षीय राकेश की शादी अलीगढ़ में सासनी गेट के सोनपाल नगर में आरती से हुई थी। दोनों के दो बच्चे थे। बेटी प्रियांशी दो साल की थी जबकि बेटा अजय अभी नौ महीने का है। जानकारी के मुताबिक, पति-पत्नी में झगड़ा चल रहा था। आरती होली से एक महीने पहले अपने दोनों बच्चों को लेकर मायके सोनपाल नगर आ गई थी।

Bodies of father and daughter found in empty plot

होली पर राकेश ससुराल आया और दोनों बच्चों को जबर्दस्ती साथ लेकर बुलंदशहर चला गया है। आरती के परिवार के लोग बुलंदशहर जाकर बेटे अजय को अलीगढ़ ले आए। इसके बाद राकेश बेटी प्रियांशी के साथ ससुराल आया। यहां वह देर रात बेटी के साथ निकला था। सुबह दोनों की लाशें घर के पास खाली प्लॉट में लोगों ने देखी तो हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। फोरेंसिक टीम और पुलिस ने वहां जांच की। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। अलीगढ़ के एसपी सिटी ने इस बारे में बताया कि दोनों के शवों पर चोट के निशान नहीं मिले हैं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से ही मौत की असली वजह का पता चल सकेगा।

प्रतापगढ़: JCB से जमीन की खुदाई कर पुलिस ने बरामद की 10 करोड़ की शराब, गोशाला की आड़ में चल रही थी फैक्ट्रीप्रतापगढ़: JCB से जमीन की खुदाई कर पुलिस ने बरामद की 10 करोड़ की शराब, गोशाला की आड़ में चल रही थी फैक्ट्री

English summary
Bodies of father and daughter found in empty plot
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X