• search
अलीगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अलीगढ़: भाभियों के खिलाफ शिकायत लेकर युवक पहुंचा कोर्ट, बोला- गंदे वीडियो दिखाकर डालती हैं संबंध बनाने का दबाव

|

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक ने अपनी भाभियों से परेशान होकर कोर्ट की शरण ली है। दरअसल, युवक ने अपनी भाभियों पर अश्लील वीडियो दिखकर जबरन शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाते हुए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। कोर्ट ने आरोपी भाभियों पर मुकदमा दर्ज करने के आदेश जारी किए हैं।

Aligarh: Youth reached court with complaint against Bhabhis

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी क्षेत्र का है। रावण टीला क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने अदालत से गुहार लगाई है कि उसकी दोनों भाभियां उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करती हैं। मारपीट के बाद उसको संबंध बनाने के लिए मजबूर किया गया है। उत्पीड़न का यह क्रम चलता आ रहा है। इस संबंध में न्यायालय ने पीड़ित युवक की गुहार पर संज्ञान लेते हुए तत्काल थाना पुलिस को मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच करने के लिए निर्देशित किया है। इस पर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

पीड़ित युवक ने कहा है कि उसके पिता की मृत्यु हो चुकी है। उसके दोनों भाइयों की शादी पास ही के क्षेत्र से हुई है। जब उसके दोनों भाई काम पर चले जाते हैं तो दोनों भाभी युवक के साथ अश्लील हरकतें करती हैं। मारपीट के साथ ही बदनाम करने की धमकी देती हैं। संबंध बनाने के लिए दबाव डालती हैं। लगातार उत्पीड़न से परेशान होकर उसने एक बार आत्महत्या करने का भी प्रयास किया। अदालत ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।

ये भी पढ़ें:-हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत पर बोलीं प्रियंका गांधी- यूपी में हद से ज्यादा बिगड़ चुकी है कानून व्यवस्था

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Aligarh: Youth reached court with complaint against Bhabhis
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X