• search
अलीगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Aligarh: 100 से ज्यादा थानेदारों को ठग चुके हैं यह गैंग, पुलिस अधिकारी बनकर करते थे फोन

अलीगढ़ पुलिस ने तीन ठगों को गिरफ्तार किया है, जो पुलिस अधिकारी या फिर मुखिबर बनकर पुलिसवालों को अपना शिकार बनाते थे। पुलिस की मानें यह ठग अभी तक 100 से ज्यादा थानेदारों को अपना शिकार बना चुके है।
Google Oneindia News

Aligarh News: आपने आम जनता को तो कई बार ठगी का शिकार होते सुना होगा। लेकिन, क्या आपने किसी पुलिसकर्मी को ठगी का शिकार होते सुना है। अगर नहीं तो इस खबर को पढ़ लीजिए। जी हां...उत्तर प्रदेश में 100 से ज्यादा पुलिसकर्मियों को इन ठगों ने अपना शिकार बनाया है। दरअसल, यह ठग पुलिस अधिकारी बनकर फोन करते थे और अपने झांसे में लेने के बाद पैसों की डिमांड करते थे।

Aligarh news

इस मामले का खुलासा करते हुए अलीगढ़ पुलिस ने तीन ठगों को गिरफ्तार किया है, जो पुलिस अधिकारी या मुखबिर बनकर फोन किया करते थे। इन ठगों को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। यह मामला अलीगढ़ जिले के देहली गेट थाना क्षेत्र का है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस को मुखबिर खास से सूचना मिली थी कि तीन ठग शहर में मौजूद हैं। इसके बाद पुलिस ने इन तीनों ठगों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया।

पुलिस के जाल में तीनों ठग फंस गए और अलीगढ़ पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस गिरफ्त में आए तीनों ठगों के पास से तीन मोबाइल, 5 सिम, 5 फर्जी आधार कार्ड और 7 हजार रुपए से अधिक की नकदी समेत अन्य कागजात बरामद किए हैं। पुलिस की मानें तो यह आरोपी पुलिस अधिकारी और मुखबिर बनकर थानेदारों को कॉल करते थे। इसके बाद अपनी बातों के झांसे में लेकर थानेदारों से पैसे मांगते थे।

ये भी पढ़ें:- चूहा हत्याकांड: सामने आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट, Budaun में डूबने से नहीं बल्कि इस वजह से हुई थी मौतये भी पढ़ें:- चूहा हत्याकांड: सामने आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट, Budaun में डूबने से नहीं बल्कि इस वजह से हुई थी मौत

यह आरोपी अब तक विभिन्न जिलों के 100 से अधिक थानेदारों को ठगने का रिकॉर्ड बना चुके हैं। इस मामले के संबंध में एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस टीम ने ठगी करने वाले अंतरजनपदीय गिरोह का भंडाफोड़ किया है। इनमें नितिन उर्फ निखिल शर्मा, आशु और मोनू को गिरफ्तार किया है।

Comments
English summary
Aligarh police caught three thugs
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X