• search
अलीगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अलीगढ़ में जहरीली शराब से फिर हुई 3 मौतें, अब तक 35 लोगों की मौत की पुष्‍टि

|
Google Oneindia News

अलीगढ़, जून 03: अलीगढ़ में जहरीली शराब से होने वाली मौतों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। गुरुवार को जवां क्षेत्र में तीन और लोगों की मौत हो गई। लगातार शवों के पोस्‍टमार्टम हो रहे हैं। अलीगढ़ के सीएमओ ने बताया कि बुधवार तक 87 लोगों का पोस्टमार्टम हुआ है। इनमें से 35 लोगों की मौत ज्‍यादा जहरीली शराब से हुई है। उन्‍होंने बताया कि बाकी लोगों के भी सैंपल की जांच फॉरेंसिक लैब में होगी।

aligarh hooch tragedy 3 more people lost life

नहर में पड़ी म‍िली शराब का सेवन क‍िया

जवां क्षेत्र के गांव दबथला के पास गुजर रही नहर में जहरीली शराब की पेटियां मिलीं। देर रात नहर के पास ही बने रोहरा भट्टा पर काम करने वाले मजदूरों ने नहर में अवैध शराब की पेटियां पड़ी देखी और उन्‍हें नहर से बाहर निकाल लिया। मजदूरों ने शराब को आपस में बांटकर उसका सेवन कर लिया। इसके बाद कई मजदूरों की हालत बिगड़ने लगी। परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही एसपी सिटी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

अलीगढ़ जहरीली शराब कांड: 50 हजार के इनामी मास्‍टरमाइंड सहित अब तक 17 लोग गिर‍फ्तारअलीगढ़ जहरीली शराब कांड: 50 हजार के इनामी मास्‍टरमाइंड सहित अब तक 17 लोग गिर‍फ्तार

तीन मजदूरों की और मौत

पुल‍िस ने सभी भट्ठा मजदूरों को प्राथमिक उपचार के लिए अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मजदूरों द्वारा नहर से निकाली गई अवैध शराब की पेटियों को अपने कब्जे में लेकर सील कर दिया गया है। पुलिस ने अवैध शराब को नहर में फेंकने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत के मुताबिक, शराब माफिया गिरफ्तारी के डर से अवैध शराब की पेटियों को इस नहर में फेंक दिया था, जिसके बाद ईंट भट्ठा मजदूर इन अवैध शराब की पेटियों को इस नहर से निकाला और इन शराब की पेटियों को उठाकर अपने साथ ले गए। इन मजदूरों ने इस शराब का सेवन किया। शराब को पीने की वहज से इन मजदूरों की तबीयत बिगड़ गई थी।

English summary
aligarh hooch tragedy 3 more people lost life
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X