• search
अलीगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अलीगढ़: रोडवेज बसों में हुई भीषण टक्कर, चार की मौत, कई यात्री घायल

|

अलीगढ़। खबर उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से है। यहां शनिवार को रोडवेज की दो बसें आपस में टकरा गई। इस हादसे में तीन यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। जिसमें चार लोग की मौत हो गई, जबकि कई यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्‍थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया।

Aligarh: Four people died in a fierce collision in roadways buses

यह हादसा लोधा थाना इलाके के गांव करसुआ में हुआ है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, हरियाणा के बल्लभगढ़ डिपो की बस अलीगढ़ से बल्लभगढ़ जा रही थी। तभी गांव करसुआ के पास बस के अगला पहिया फट गया और बस अनयंत्रित होते हुए डिवाइडर पर होती हुई दूसरी साइड पहुंच गई। इसी बीच एक पलवल की सामने से आ रही बस में जा भिड़ी। टक्‍कर इतनी भीषण थी कि बस का अगला बुरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गया।

चीख-पुकार सुनकर लोग भी मौके पर पहुंच गए और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर तीन थानों का पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया और एंम्बुलेंस पहुंच गयीं। आनन-फानन घायलों को मलखान सिंह जिला अस्पताल भेजा गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें:- पैसे नहीं मिलने पर अस्पताल के डॉक्टर ने बच्ची का ऑपरेशन कर बिना टांके लगाए निकाला बाहर, हुई मौतये भी पढ़ें:- पैसे नहीं मिलने पर अस्पताल के डॉक्टर ने बच्ची का ऑपरेशन कर बिना टांके लगाए निकाला बाहर, हुई मौत

English summary
Aligarh: Four people died in a fierce collision in roadways buses
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X