• search
अजमेर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शराब छूटी तो युवक खुद को बीमार महसूस करने लगा, कुएं में कूदकर दे दी जान

|

अजमेर। अक्सर आपने देखा होगा कि शराब का सेवन करके खुदकुशी करने के मामले सामने आते हैं। इस बार ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक युवक ने शराब छोड़ दी तो वह खुद को बीमार महसूस करने लगा और उसने खुदकुशी कर ली।

    शराब छूटी तो युवक खुद को बीमार महसूस करने लगा, कुएं में कूदकर दे दी जान

    Youth of Alwar Gate Police Station area found lying in a well

    मामला राजस्थान के अजमेर के अलवर गेट थाना क्षेत्र स्थित जादूगर का है, जहां युवक ने कुएं में कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। अजमेर के अलवर गेट थानाधिकारी सुनीता गुर्जर ने बताया कि जादूगर क्षेत्र में रहने वाला निशांत अविवाहित था। निशांत ने सोमवार दोपहर में पड़ोस के ही बंद कुंए में छलांग लगा दी। इससे उसक मौत हो गई।

    Rajasthan Weather : राजस्थान में धूलभरी आंधी, ओले व बारिश, झुंझुनूं में बिजली गिरने से युवक की मौतRajasthan Weather : राजस्थान में धूलभरी आंधी, ओले व बारिश, झुंझुनूं में बिजली गिरने से युवक की मौत

    सूचना मिलते ही वह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। सिविल डिफेंस की टीम को मौके पर बुलवाकर निशांत को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। थानाधिकारी सुनीता गुर्जर ने कहा कि मृतक निशांत के पिता का पूर्व में निधन हो चुका है। वह अपनी मां व भाई के साथ रहता था।

    भाई ने बताया कि निशांत मजदूरी करता था और आदतन शराबी था। उसने दो-तीन दिन से शराब पीना बंद कर दिया था। इसके कारण वह खुद को बीमार और असहज महसूस कर रहा था। इसके चलते ही उसने बिना किसी को बताए कुएं में कूदकर खुदकुशी कर ली।

    लोगों में चर्चा है कि निशांत ने जिन कारणों के चलते आत्महत्या की वह कतई गले उतरने वाला नहीं है। अगर शराब छोड़ने के कारण कोई परेशानी थी तो वह चिकित्सक से परामर्श लेता तो आज वह इस दुनिया में होता। फिलहाल आत्महत्या के वास्तविक कारणों की तलाश की जा रही है।

    English summary
    Youth of Alwar Gate Police Station area found lying in a well
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X