• search
अजमेर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Ajmer Murder Case: बेटे ने पूरे परिवार को हथौड़े से मारा, मां और छोटे भाई की मौत, पिता व 3 भाई घायल

|

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में एक ऐसी खौफनाक वारदात सामने आई है। जिसने हर किसी के रोंगटे खड़े कर दिए। परिवार के एक बेटे पर आधी रात को मौत का ऐसा जुनून सवार हुआ कि उसने पूरे परिवार को मौत की नींद सुलाने की ठान ली। युवक ने पहले घर की सारी लाइटें बंद की और फिर रात के अंधेरे में पूरे परिवार पर हथोड़ों से ताबड़तोड़ हमला किया, जिसमें उसकी मां और छोटे भाई की मौके पर ही मौत हो गई।

    Ajmer Murder Case: बेटे ने पूरे परिवार को हथौड़े से मारा, मां और छोटे भाई की मौत, पिता व 3 भाई घायल
    ऐसे बच पाई भाइयों व पिता की जान

    ऐसे बच पाई भाइयों व पिता की जान

    आरोपी युवक पिता और तीन भाइयों की भी हत्या करना चाहता था। हालांकि हल्ला और शोर शराबा होने से मोहल्ले के लोग आ गए। ऐसे में पिता और भाइयों की जिंदगी बच गई, लेकिन इन चारों की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

     आरोपी कर रहा था रीट की तैयारी

    आरोपी कर रहा था रीट की तैयारी

    आरोपी रीट परीक्षा की तैयारी भी कर रहा था। यह पूरी घटना राजस्थान के अजमेर के भिनाय कस्बे की है। जिस परिवार में यह खूनी वारदात हुई, वो फर्नीचर बनाने का काम करता है। बताया जा रहा है कि देर शाम खाना खाने के बाद पूरा परिवार सोने चला गया। रात करीब 2 बजे आरोपी अमरचंद्र जांगिड़ अपने कमरे से बाहर निकला। उसने बिजली का कटआउट निकालकर घर की लाइट बंद कर दी। घर का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया।

    पूरे घर को मिटाना चाहता था बेटा

    पूरे घर को मिटाना चाहता था बेटा

    इसके बाद उसने एक-एक करके घरवालों को मारना शुरू किया। आरोपी ने सबसे पहले अपनी मां कमला देवी की हत्या की और फिर अपने छोटे भाई शिवराज को मौत के घाट उतारा। इसके बाद आरोपी ने घर के बाकी लोगों पर भी हमला किया, लेकिन इस दौरान शौर-शराबा होने की वजह से आस-पास के लोग जाग गए। बेटे ने ही पूरे घर को मिटाने के लिए इस वारदात को क्यों अंजाम दिया।

     सेलेक्शन नहीं होने कारण था तनाव में

    सेलेक्शन नहीं होने कारण था तनाव में

    ये अभी तक साफ नहीं हो पाया है। हालांकि शुरुआती पूछताछ के आधार पर कहा जा सकता है कि आरोपी मानसिक अवसाद में था और वो करीब दो साल से जयपुर में तैयारी कर रहा था, लेकिन सेलेक्शन नहीं हो पाने के कारण तनाव में था। फिलहाल पुलिस इस खौफनाक हत्याकांड की जांच कर रही है और आरोपी युवक की भी तलाश की जा रही है।

    जानिए कौन हैं समित शर्मा जो डॉक्टर से बने IAS, इनका तबादला होते ही क्यों शुरू हो जाता है सरकार का विरोध?जानिए कौन हैं समित शर्मा जो डॉक्टर से बने IAS, इनका तबादला होते ही क्यों शुरू हो जाता है सरकार का विरोध?

    English summary
    Young man murdered mother and brother in Ajmer's Bhinay town
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X