India
  • search
अजमेर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

शराब की दुकान का श्रीगणेश होते ही आई महिला ने मचाया हंगामा, बोतलें उठाकर सड़क पर फेंकने लगी

|
Google Oneindia News

अजमेर, 7 जून। राजस्थान के अजमेर में शराब की एक दुकान पर महिला ने हाई वोल्टेज ड्रामा किया है। दुकान खुलने के पहले ही दिन पहुंची इस महिला ने शराब की बोतलें फोड़ दी। दुकान से बोतलें उठाकर सड़क पर फेंक दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मामला शांत करवाया।

दुकान को खुद की प्रोपर्टी बता रही थी

दुकान को खुद की प्रोपर्टी बता रही थी

महिला दुकान को खुद की प्रोपर्टी बता रही थी। महिला ने शराब की बोतलें उठा-उठाकर सड़क फेंकी तो दोनों तरफ जाम लग गया। पुलिस ने जाम भी खुलवाया। शराब के ठेकेदार ने अजमेर के आदर्श नगर पुलिस थाने में रिपोर्ट दी है।

नई जगह दुकान का आवंटन कराया

नई जगह दुकान का आवंटन कराया

हुआ यूं कि अजमेर आबकारी विभाग से स्वीकृति लेकर शराब ठेका संचालक टीपू मंगानी ने शहर में नारीशाला रोड चौराहे पर दुकान अलॉट कराई। इसके बाद लोगों ने विरोध जताया। वहां की स्थिति को देखते हुए ठेका संचालक ने ठेका बंद कर दिया। नई जगह दुकान का आवंटन कराया।

दुकान को प्रोपटी बताते हुए हंगामा कर दिया

दुकान को प्रोपटी बताते हुए हंगामा कर दिया

मीडिया से बातचीत में संचालक टीपू ने बताया कि नई जगह नारीशाला रोड नाले के पास है। मंगलवार को शराब की दुकान खोलने की तैयारी की जा रही थी तभी संजू देवी नाम की एक महिला वहां आई और दुकान को प्रोपटी बताते हुए हंगामा कर दिया।

महिला के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दी

महिला के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दी

उसने यहां रखी शराब की बोतलें भी फेंकना शुरू कर दिया। इसका वीडियो भी बनाया। इस दौरान रोड पर ट्रेफिक जाम हो गया। पुलिस व आबकारी की टीम पहुंची और समझाइश कर मामला शांत कराया। आदर्श नगर थाने के उपनिरीक्षक कन्हैयालाल ने बताया टीपू ने महिला के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दी है।

IAS Tina Dabi ने शेयर किया अपनी शादी का एल्बम, Insta पर दिल को छू लेना वाला यह मैसेज भी लिखाIAS Tina Dabi ने शेयर किया अपनी शादी का एल्बम, Insta पर दिल को छू लेना वाला यह मैसेज भी लिखा

Comments
English summary
Woman broke bottles in a liquor shop on Narishala Road in Ajmer
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X