• search
अजमेर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

7 बहनों के इकलौते भाई की शादी के डेढ़ माह बाद मौत, आंसुओं से धुल गए अन्नू के मेहंदी रचे हाथ

|

अजमेर। राजस्थान के गोविंदगढ़ के पास दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां करंट की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त पाली जिले के कुड़की गांव चेनाराम साहू के रूप में हुई है।

दिसम्बर में हुई थी शादी

दिसम्बर में हुई थी शादी

बता दें कि चेनाराम साहू की दस दिसम्बर को अजमेर जिले की अन्नू के साथ शादी हुई थी। शादी को दो माह भी पूरे नहीं हुए थे। अन्नू के हाथों की मेहंदी का रंग फीका भी नहीं पड़ा था। इस बीच चेनराम की मौत की खबर से अन्नू के मेहंदी रचे हाथ आंसुओं से धुल गए।

    7 बहनों के इकलौते भाई की शादी के डेढ़ माह बाद मौत, आंसुओं से धुल गए अन्नू के मेहंदी रचे हाथ
    सात बहनों से जुदा हुआ भाई

    सात बहनों से जुदा हुआ भाई

    इस करंट हादसे की दूसरी दिल को झकझोर देने वाली बात ये है कि चेनाराम सात बहनों का इकलौता भाई था। माता-पिता का बुढ़ापे का सहारा भी वहीं था। पूरे घर का पेट भरने की जिम्मेदारी भी चेनाराम के कंघे पर थी। इकलौते भाई की मौत के सूचना पर बहनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया।

    हादसे में ऐसे गई चेनाराम की जान

    हादसे में ऐसे गई चेनाराम की जान

    बता दें कि जयपुर जिले के गोविंदगढ़ की सीमा के पास ट्रांसफार्मर लगाने का काम किया जा रहा है। मंगलवार शाम को यहां पर ठेकेदार जयपुर जिले के गांव रोटवाड़ा निवासी दिलीप सिंह के कार्मिक के रूप में चेनाराम साहू ट्रांसफार्मर लगा रहा था। इस दौरान वह करंट की चपेट में आ गया और उसे बचाने के चक्कर में ठेकेदार दिलीप भी झुलस गया। चेनाराम की मौत हो गई।

    आज होगा पोस्टमार्टम

    आज होगा पोस्टमार्टम

    अजमेर जिले के पीसांगन थानाधिकारी प्रीति रत्नू के अनुसार गोविंदगढ़ बांध स्थित रेबारियों की ढाणी के पास 11 हजार केवी हाइटेंशन लाइन के ट्रांसफार्मर पर रखरखाव कार्य चल रहा था। उसी दौरान हादसे में एक युवक की मौत हो गई। शव मुर्दाघर में रखवाया गया है। बुधवार को पोस्टमार्टम होगा। तेलीवाड़ा मौहल्ला निवासी मृतक के मामा कैलाश चंद साहू की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

    ऐसे हुई गलतफहमी

    ऐसे हुई गलतफहमी

    ठेकेदार दिलीप की सूचना पर फीडर इंचार्ज अरमान ने पगारा फीडर का शटडाउन दिया था। पगारा फीडर पर लाइन पीसांगन जीएसएस से आ रही थी, जबकि पास ही करीब 20 दिन पूर्व खींची गई अखेरा 11 फीडर की लाइन गुजर रही थी। यह गोविंदगढ़ जीएसएस से जुड़ी हुई थी। हादसा इसी लाइन पर हुआ।

    पाकिस्तानी महिला ने हिंदुस्तान में बच्चे को जन्म दिया, नाम रखा-गंगा सिंह, लोगों ने मामा-मौसी बनकर दिए उपहार

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    seven sisters brother died in an electric current accident in Peesangan Ajmer
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X