• search
अजमेर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रीट 2021 परीक्षा के लिए नेटबंदी : अजमेर में सुबह छह से शाम छह बजे बंद रहेंगी इंटरनेट सेवाएं

|
Google Oneindia News

अजमेर, 25 सितम्बर। राजस्थान में 26 सितम्बर को हो रीट भर्ती परीक्षा को लेकर अशोक गहलोत ने तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया है। रीट परीक्षा 2021 में पेपर लीक को रोकने के लिए नेटबंदी की घोषणा भी की गई है। हालांकि इस संबंध में अंतिम फैसला राजस्थान सरकार ने संभाग एवं जिला स्तरीय अधिकारियों जैसे संभागीय आयुक्त, पुलिस महानिरीक्षक, जिला कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक आदि पर छोड़ा है।

ajmer REET 2021

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार रीट परीक्षा 2021 को देखते हुए अजमेर जिला प्रशासन ने नेटबंदी के आदेश जारी कर दिए हैं। अजमेर जिले में 26 सितम्बर को सुबह छह बजे से लेकर शाम छह बजे तक ब्लक मैसेज व एमएमएस और सोशल मीडिया पर इंटरनेट का इस्तेमाल नहीं किया जा सकेगा। हालांकि इस दौरान लैंडलाइन, मोबाइल फोन और लैंडलाइन ब्रॉडबैंड की वॉयस कॉल सुविधा जारी रहेगी।

अजमेर के जिला कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित की ओर से जारी आदेश में कहा गया है कि राजस्थान शिक्षक पात्रता परीक्षा यानी रीट 2021 सुबह 10.30 से दोपहर से दोपहर 12.30 तक प्रथम पारी और दोपहर 2.30 बजे से शाम 5.00 बजे तक दूसरी पारी में होगी। रीट परीक्षा की गोपनीयता को देखते हुए अजमेर जिले में इंटरनेट सेवाएं 26 सितम्बर को सुबह छह से शाम छह बजे तक बंद रहेंगी।

Jaipur Accident : बारां के REET अभ्यर्थियों से भरी वैन जयपुर के पास ट्रक में घुसी, छह की मौत, पांच घायलJaipur Accident : बारां के REET अभ्यर्थियों से भरी वैन जयपुर के पास ट्रक में घुसी, छह की मौत, पांच घायल

English summary
Reet 2021 Exam: Internet services will be closed in Ajmer from 6 am to 6 pm
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X