• search
अजमेर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान एक्सीडेंट : जयपुर-अजमेर हाईवे पर ट्रेलर में घुसी कार, 4 दोस्तों की मौत, 3 थे इकलौते बेटे

|

अजमेर। राजस्थान में फिर दर्दनाक हादसा हुआ है। जयपुर में तीन दोस्तों के एक दिन बाद अब अजमेर में चार दोस्तों की सड़क हादसे में मौत हुई है। इनमें से तीन युवक अपने परिवार के इकलौते बेटे थे। एक्सीडेंट मंगलवार रात करीब तीन बजे जयपुर-अजमेर हाईवे पर मदनगंज-किशनगंज इलाके में रामनेर पुलिस के पास हुआ है।

इन जगहों के रहने वाले थे चारों दोस्त

इन जगहों के रहने वाले थे चारों दोस्त

जानकारी के अनुसार चारों दोस्त टोडा भीम निवासी पवन राम, जाखोड़ा गांव सुमेरपुर निवासी दलपत सिंह, अलवर निवासी संजय शर्मा और ऋषिकेश मीणा कार में सवार होकर न्यू ईयर मनाने के लिए जयपुर से उदयपुर जा रहे थे। रास्ते में हादसे का शिकार हो गए।

कार में फंस गए चारों दोस्त

कार में फंस गए चारों दोस्त

अजमेर जिले के मदनगंज-किशनगंज इलाके में रामनेर पुलिया के पास सड़क किनारे खड़े ट्रेलर में कार जा घुसी, जिससे चारों दोस्त कार में फंस गए। आस-पास के लोगों व पुलिस ने चारों को बड़ी मशक्कत के बाद चारों को कार से वापस निकाला और एम्बुलेंस से यज्ञनारायण अस्पताल भेजा गया।

 कोई बनना चाहता था डॉक्टर तो कोई एयर होस्टेस

कोई बनना चाहता था डॉक्टर तो कोई एयर होस्टेस

अस्पताल में चिकित्सकों ने चारों युवकों को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद चारों के शव परिजनों को सौंप दिया। चारों युवक पढ़ाई कर रहे थे। दलपत सिंह बीकानेर में वेटेनरी डॉक्टरी की पढ़ाई कर रहा था जबकि ऋषिकेश जयपुर के एक निजी अस्पताल में पार्ट टाइम जॉब करने के साथ-साथ एयर होस्टेस का कोर्स भी कर रहा था।

 जयपुर में हुई थी इन तीन दोस्तों की मौत

जयपुर में हुई थी इन तीन दोस्तों की मौत

बता दें कि अजमेर-जयपुर हाईवे पर चार दोस्तों की मौत वाले हादसे से एक दिन पहले सोमवार रात को जयपुर में ओवरस्पीड कार ने डंपर को पीछे टक्कर मार दी थी। हादसे में जान गंवाने वाला भरतपुर निवासी 30 वर्षीय पुष्पेंद्र जयपुर के बरकत नगर में किराए की बिल्डिंग में पीजी चलाता था। सीकर के लोसल निवासी 32 वर्षीय राकेश मानसरोवर में रेडीमेड कपड़ों की दुकान चलाता था। वहीं, तीसरा दोस्त झुंझुनूं के पौसाणा निवासी 30 वर्षीय मुकेश अजमेर में कपड़ों का बिजनेस करता था।

नाइट कर्फ्यू में सूनी सड़क पर दर्दनाक हादसा, डंपर में बेकाबू कार घुसने से तीन दोस्तों की मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rajasthan's four friends died in car trailer accident on Jaipur-Ajmer highway
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X