• search
अजमेर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान : जयपुर-अजमेर एनएच हाईवे 8 पर चलती वैन में लगी आग, चालक ने यूं बचाई जान

|

अजमेर। राजस्थान प्रदेश में आए दिन अचानक कार में आग लगने की खबर सामने आती रहती हैं। बता दें कि एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला मामला अजमेर के नेशनल हाईवे संख्या 8 पर सामने आया है। यहां जयपुर की ओर जा रही एक वैन में भीषण आग लग गई और देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया।

Rajasthan: Jaipur - Ajmer NH Highway 8 caught fire in van, driver saved his life

जानकारी के अनुसार चालक ने समझदारी का परिचय देते हुए हाईवे के किनारे वैन खड़ी करके भाग निकला। वैन में लग रही आग के कारण सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई, जिससे लोगों को वैन का गैस सिलेंडर ब्लास्ट होने का डर भी सता रहा था।

पाकिस्तानी महिला ने हिंदुस्तान में बच्चे को जन्म दिया, नाम रखा-गंगा सिंह, लोगों ने मामा-मौसी बनकर दिए उपहार पाकिस्तानी महिला ने हिंदुस्तान में बच्चे को जन्म दिया, नाम रखा-गंगा सिंह, लोगों ने मामा-मौसी बनकर दिए उपहार

बता दें कि सूचना मिलते ही मांगलियावास थाना पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की सहायता से आग पर काबू पाया। पुलिस की माने तो संभवत: वैन में शार्ट सर्किट के कारण ही आग लगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। यह पता नहीं चला कि कार किसकी है। आग के कारण कोई जनहानि नहीं हुई है और ना ही कोई झुलसा है।

English summary
Rajasthan: Jaipur - Ajmer NH Highway 8 caught fire in van, driver saved his life
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X