• search
अजमेर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान : इंजेक्शन की कालाबाजारी का हुआ पर्दाफाश, 2 युवतियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

|

अजमेर, 8 मई। राजस्थान के अजमेर में एक तरफ कोरोना का कहर लगातार जारी है। वहीं, दूसरी ओर इंजेक्शन की कालाबाजारी रुकने का नाम नहीं ले रही है। इसी कड़ी में एक ओर वारदात सामने आई है।

    राजस्थान : इंजेक्शन की कालाबाजारी का हुआ पर्दाफाश, 2 युवतियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

    Rajasthan Exposure to black marketing of injections, police arrested 2 women

    बता दें शुक्रवार को एक युवक ने युवती से फोन पर इंजेक्शन खरीदने की बात कही थी। इसके बाद युवक ने फेसबुक पर लाइव शुरू किया। जिसमें एक कार में दो युवतियां आई और उन्होंने यह इंजेक्शन 23 हजार रुपए में देने की बात कही। इस पर आशीष सोनी नामक युवक ने युवतियों से इंजेक्शन छीना और उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाई।

    इस लाइव वीडियो में दोनों युवती रोते हुए इंजेक्शन की कालाबाजारी करने से इंकार करते नजर आ रही है। वहीं, बाद में कोतवाली थाना पुलिस वहां पहुंची और इन युवतियों को थाने ले गई। युवतियों के थाने पहुंचने के बाद शहर के कई प्रतिष्ठित लोग थाने में आते जाते भी नजर आते हैं।

    Shivprasad Nakate IAS : मिट्टी के घरौंदे बनाते बच्चों को जिला कलेक्टर ने क्यों दिए 500 रु, वायरल फोटो Shivprasad Nakate IAS : मिट्टी के घरौंदे बनाते बच्चों को जिला कलेक्टर ने क्यों दिए 500 रु, वायरल फोटो

    इस बारे में आशीष सोनी का कहना है कि एक गरीब व्यक्ति को इंजेक्शन की जरूरत थी। दोनों युवतियों ने ही गरीब व्यक्ति से 23 हजार रुपए में इंजेक्शन देने को कहा। बाद में उसने जाल बिछाकर युवती को पकड़ा और पुलिस को सौंप दिया गया।

    जानकारी के अनुसार दोनों युवतियां सरकारी नौकरी करती हैं। युवतियों के माता-पिता बीमार बताए जा रहे हैं। उनका इलाज भी चल रहा है। रेमडीसीविर इंजेक्शन की कालाबाजारी को लेकर लगे आरोप कितने सही हैं। यह तो जांच में ही स्पष्ट हो सकेगा।

    English summary
    Rajasthan Exposure to black marketing of injections, police arrested 2 women
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X