• search
अजमेर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान DGP कपिल गर्ग के नाम से FB पर महिला से मांगे 50 हजार, अश्लील फोटो अपलोड करने की धमकी

|

Ajmer News in Hindi, अजमेर। सोशल प्लेटफॉर्म पर लोगों को अपने जाल में फंसाकर ऑनलाइन ठगी करने वाले गिरोह ने इस बार राजस्थान में हद ही पार दी। राजस्थान पुलिस के मुखिया को ही नहीं छोड़ा। राजस्थान पुलिस महानिदेशक कपिल गर्ग ( Kapil Garg Rajasthan DGP ) के नाम से ही फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर एक महिला से रुपयों की मांग करने के साथ-साथ उसकी अश्लील फोटो अपलोड करने की धमकी दे डाली। महिला की शिकायत पर अजमेर के अलवर गेट थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया गया है।

Rajasthan DGP kapil Garg Fake ID created on Facebook And demanding 50000

अजमेर ज़िला पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप सिंह ने बताया कि अलवर गेट थाना क्षेत्र में रहने वाली विवाहिता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है, जिसमें बताया गया है कि राजस्थान के डीजीपी कपिल गर्ग के नाम से बनी हुई फेसबुक आईडी से उसके पास फ्रेंड रिक्वेस्ट आई और चैटिंग के दौरान उससे 50 हजार रुपए की मांग की गई।

Kunwar Rastradeep IPS AJmer Sp

रुपए देने से मना करने पर जान से मारने व फ़ोटो को अश्लील करके फेसबुक पर डालने की धमकी दी गई। इस पर अलवर गेट थाने में आईटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया गया है। अजमेर साईबर सेल को भी मामले की जांच में लगाया है। पीड़िता महिला के पति ने बताया कि यह फेक फेसबुक आईडी ( Fake FB ID ) किसी सुनील टांक नामक व्यक्ति की है, जिसने बाद में कपिल गर्ग के नाम से इसे बदल लिया।

राजस्थान का एक डॉक्टर, जिसने 'मरे हुए गांव' को 'जिंदा' कर दिया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rajasthan DGP kapil Garg Fake ID created on Facebook And demanding 50000
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X