• search
अजमेर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान एक्सीडेंट : अजमेर-भीलवाड़ा रोड पर ट्रेलर ने मारी कार के टक्कर, तीन महिलाओं की मौत

|

अजमेर। राजस्थान में अजमेर से भीलवाड़ा की ओर आ रही कार को पीछे से आ रहे ट्रेलर ने टक्‍कर मार दी। जिसके कारण कार में सवार 3 महिलाओं की मौत हो गयी जबकी 3 घायल हो गये। गुलाबपुरा थाना पुलिस ने घायलों को उपस्‍वास्‍थ्‍य केन्‍द्र में भर्ती करवाया। जहां से घायलों को भीलवाड़ा रेफर कर दिया गया। कार में सवार 2 बच्‍चों को इस दुर्घटना में चोट तक नहीं आयी।

Rajasthan Accident : Trailer kills car in Ajmer-Bhilwara road, three women dead

पुलिस के अनुसार भीलवाड़ा के सुभाष नगर में रहने वाले हिमांशू जोशी अपने परिजन के इलाज के लिए जयपुर गए थे। आज अलसुबह वे कार से वापस भीलवाड़ा लौट रहे थे। तभी खारी नदी के पास नेशनल हाईवे 79 पर अचानक ब्रेकर आ गया। जिसके कारण उन्‍होंने ब्रेक लगाया तो पीछे से आ रहे ट्रेलर ने उन्‍हें टक्‍कर मार दी।

ALWAR : पुलिस थाने में 54 साल के SI ने 26 साल की युवती से किया रेप, SHO भी सस्पेंड, DSP को हटायाALWAR : पुलिस थाने में 54 साल के SI ने 26 साल की युवती से किया रेप, SHO भी सस्पेंड, DSP को हटाया

कार में सवार 8 लोगों में से 2 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार में सवार 4 लोग घायल हो गए। सूचना मिलने पर गुलाबपुरा पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को बिजयनगर अस्पताल ले जाया गया, जहां पर इलाज के दौरान एक और महिला की मौत हो गई। वहीं, एक पुरुष और दो महिलाओं को गंभीर हालत में भीलवाड़ा रेफर किया गया।

English summary
Rajasthan Accident : Trailer kills car in Ajmer-Bhilwara road, three women dead
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X