• search
अजमेर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अजमेर दरगाह में जियारत करने आईं पाकिस्तान की टॉप एक्ट्रेस नसरीन कुरैशी का ₹ 20 लाख का हार चोरी

|
Google Oneindia News

अजमेर, 24 मई। राजस्थान के अजमेर स्थित विश्व प्रसिद्ध ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह में जियारत करने आईं पाकिस्तान की फेमस एक्ट्रेस का बेशकीमती हार चोरी हो गई। हीरे जवाहरात जुड़े इस हार की कीमत करीब 20 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने चोरी करने के आरोप में एक महिला को पकड़ा है, जो महाराष्ट्र के अमरावती की रहने वाली है।

मीट कारोबारी मोईन कुरैशी से शादी की

मीट कारोबारी मोईन कुरैशी से शादी की

बता दें कि पाकिस्तान की एक्ट्रेस नसरीन कुरैशी ने भारत के सबसे बड़े मीट कारोबारी मोईन कुरैशी से शादी की थी। शादी के बाद वह पति के साथ दिल्ली की डिफेंस कॉलोनी में रह रही है। नसरीन कुरैशी अपने पति मोईन कुरैशी के साथ 9 मई 2022 को अजमेर में दरगाह की जियारत करने आई थी।

 अजमेर दरगाह पुलिस ने दर्ज किया मामला

अजमेर दरगाह पुलिस ने दर्ज किया मामला

उनके हैंडबैग में 20 लाख का हार रखा था, जो चोरी हो गया। पुलिस ने रखा 20 लाख का बेशकीमती हार चोरी हो गया। अजमेर के दरगाह पुलिस थाने में नसरीन कुरैशी के प्रतिनिधि सैयद मोहम्मद नासिक उर्फ रौनक की रिपोर्ट पर मामला दर्ज हुआ।

अजमेर होटल के सीसीटीवी कैमरे खंगाले

अजमेर होटल के सीसीटीवी कैमरे खंगाले

अजमेर दरगाह पुलिस ने दरगाह परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले,​ जिनमें कुछ संदिग्ध महिलाएं नजर आईं। उनकी पड़ताल करती हुए दरगाह पुलिस अजमेर की एक होटल में पहुंची। जहां से पता चला कि महिलाएं रूम खाली करके जा चुकी हैं। होटल में दी गई आईडी से पता चला कि वे महाराष्ट्र के अमरावती की रहने वाली थींं।

अमरावती की महिला समीना परवीन गिरफ्तार

अमरावती की महिला समीना परवीन गिरफ्तार

अजमेर पुलिस की टीम को महाराष्ट्र के अमरावती भेजा गया। अमरावती में पुलिस ने लोकल पुलिस की मदद से आरोपी महिला समीना परवीन (33) पत्नी सैयद वसीम अली को गिरफ्तार किया। महिला आरोपी के पास से बेशकीमती हार भी बरामद कर लिया। वह हार को बेचने के फिराक में थी। उसे अजमेर लाकर न्यायालय में पेश किया, जहां उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया।

हार की तस्दीक के लिए पीड़िता को बुलाएंगे

हार की तस्दीक के लिए पीड़िता को बुलाएंगे

मीडिया से बातचीत में अजमेर दरगाह थाना प्रभारी दलवीर सिंह ने बताया कि नसरीन खान पाकिस्तानी मूल की हैं। शादी से पहले पाकिस्तान की एक्ट्रेस थीं। कई छोटी फिल्मों और ड्रामा में रोल किए। नसरीन अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं। शादी के बाद वे भारत में बस गईं। वहीं नसरीन के पति मोईन कुरैशी कानपुर के रहने वाले हैं। बरामद हार की तस्दीक के लिए पीड़िता को बुलाया जाएगा।

राजस्थान में रेत का बवंडर : 75 KM की रफ्तार से आया तूफान, साथ में बारिश व ओले भी, कोटा में 2 की मौतराजस्थान में रेत का बवंडर : 75 KM की रफ्तार से आया तूफान, साथ में बारिश व ओले भी, कोटा में 2 की मौत

Comments
English summary
Pakistan's actress Nasreen Qureshi necklace stolen at Ajmer Dargah
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X