• search
अजमेर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अजमेर में भाजपा पार्षद के दादा व दादी की घर में घुसकर हत्या, इस हाल में मिले दोनों के शव

|
Google Oneindia News

अजमेर, 29 जून। अजमेर में मंगलवार सुबह उस समय सनसनी फ़ैल गई जब अलवर गेट पुलिस थाना क्षेत्र स्थित गुलाब बाड़ी में भाजपा पार्षद के दादा दादी की बेरहमी से हत्या कर दी गई। दादा का जहां गला रेता गया तो वहीं दादी को गला घोंटकर कर मौत के घाट उतारा गया है।

ajmer

पुलिस एफएसएल की टीम और डॉग स्क्वायड ने मौका मुआयना किया। घटनास्थल से सोने के जेवरात गायब मिले हैं। साथ ही दंपती के शरीर पर हत्यारे के साथ संघर्ष के भी निशान मिले हैं।

भाजपा पार्षद रजनीश चौहान ने बताया कि 85 वर्षीय दादा मदन चौहान और 80 वर्षीय दादी मैना देवी दोनों अलग रहते थे। सुबह आस पड़ोसियों ने सूचना दी कि घर का सामान बिखरा हुआ है और दादा दादी की हत्या की है। वह मौके पर पहुंचे तो घर का सारा सामान अस्त व्यस्त और दादा का लहूलुहान शव तो दादी का गला घोटा हुआ शव पड़ा था। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। टीम ने बारीकी से मौका मुआयना किया। डॉग स्क्वायड से भी घटना स्थल की जांच करवाई गई।

Ajmer : कोरोना से 9 दिन में पति व सास की मौत, जिद पर अड़ी पत्नी ने डेढ़ साल की बेटी के सिर बंधवाई पगड़ीAjmer : कोरोना से 9 दिन में पति व सास की मौत, जिद पर अड़ी पत्नी ने डेढ़ साल की बेटी के सिर बंधवाई पगड़ी

प्रथम दृष्टया मामला लूट का प्रतीत होता है, लेकिन यह भी माना जा रहा है कि लूट दिखाकर पुलिस का ध्यान भटकाने का प्रयास भी किया जा सकता है। अजमेर जिला पुलिस अधीक्षक जगदीश चंद्र शर्मा ने कहा कि मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है। आस पास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। घटना स्थल से अधिक माल नहीं गया है। कुछ सबूत पुलिस के हाथ लगे हैं। कुछ संदिग्धों को चिन्हित कर लिया गया है। जल्द ही मामले का पर्दाफाश किया जाएगा।

English summary
grandfather and grandmother of BJP councilor were killed In Ajmer
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X